‘नशे में SRK के बेटे आर्यन ने एयरपोर्ट पर कर दिया पेशाब’, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का सच
‘नशे में SRK के बेटे आर्यन ने एयरपोर्ट पर कर दिया पेशाब’, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का सच
Share:

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे शाहरुख़ के बेटे आर्यन का बताया जा रहा है। जी हाँ, इस वीडियो के साथ यह दावा किया जा रहा है कि ये आर्यन खान की एयरपोर्ट पर पेशाब करते हुए तस्वीर है। आप सभी जानते ही होंगे कि कुछ समय पहले ही ड्रग्स मामले में NCB द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद आर्यन खान खासे चर्चा में थे। वहीँ अब व्हाट्सएप्प के माध्यम से और ट्विटर से भी इस तरह के दावे किए जा रहे हैं कि इस वीडियो में आर्यन है। हालाँकि हम आपको इस वायरल वीडियो का सच बताने जा रहे हैं।

जी दरअसल व्हाट्सएप्प पर इस वीडियो के साथ वायरल सन्देश में कहा जा रहा है, “ये है अमीर बाप का वो चरसी बेटा, जिसके जेल में बस कुछ दिन रहने पर मीडिया ने ऐसी हाय-तौबा मचाई थी जैसे देश में आपातकाल आ गया हो। अब देखिए कैसे ये ड्रग्स लेकर देश को बदनाम कर रहा है। ये वीडियो 2 साल पहले अमेरिका का है, जहाँ इसने नशे में एयरपोर्ट पर पेशाब किया था। फिर पुलिस ने इसकी पिटाई की थी। वाह रे! बाप को अमेरिका नंगा करता है और बेटा खुद नंगा हो जाता है।”

इसी के साथ इस वायरल सन्देश में इस वीडियो को आगे शेयर करने की बात भी कही जा रही है, ताकि सच्चाई का पता चले। ठीक ऐसा ही एक ट्वीट भी किया गया है जिसमे लिखा है, “अभी अभी ये वीडियो एक मित्र ने भेजा है, कहा जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रहा युवक शाहरुख का बेटा आर्यन खान है, और ये हरकत अमेरिका के किसी एयरपोर्ट पर हुई है। कृपया इस बारे में ज्यादा जानकारी मिले तो जरूर बताएँ।” इस वीडियो को ‘hunlogindia’ नाम के एक ट्विटर हैंडल ने भी शेयर किया।

क्या है सच- जी दरअसल यह वीडियो शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान नहीं, बल्कि कनाडा के अभिनेता ब्रोंसन पेलेटियर का हैं। यह वीडियो 9 साल पुराना है।

इस अभिनेत्री को मिल चुकी है कई बार जान से मारने की धमकी, कहा- 'पाकिस्तान मेरे लिए खतरनाक'

नए साल पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया वीडियो, खुद दिया वॉइसओवर

जिस क्रूज शिप में ड्रग्स मामले में प​कड़े गए थे आर्यन खान, उसी के 66 मेंबर हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -