नए साल पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया वीडियो, खुद दिया वॉइसओवर
नए साल पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया वीडियो, खुद दिया वॉइसओवर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में अब पहले जैसा कुछ नहीं रहा। उनकी जिंदगी में सब कुछ बदला-बदला है। आप सभी जानते ही होंगे कि सुशांत सिंह राजपूत केस में नाम आने के बाद से उनकी छवि काफी बिगड़ गई और एक्ट्रेस को ड्रग्स केस में जेल की हवा भी खानी पड़ी। अब अदाकारा को बहुत कम लोग पसंद करते हैं और अधिकतर लोगों को उन्हें ट्रोल करते हुए देखा जाता है। वैसे जेल से बाहर आने के बाद जैसे रिया की प्रोफेशनल लाइफ थम सी गई है। अदाकारा की पर्सनल लाइफ भी अब लाइमलाइट से एकदम दूर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

वह आज के समय में एकदम अकेले में रहना पसंद करती हैं। अब अदाकारा धार्मिक किताबें पढ़ती हैं और खुद का हौसला बढ़ाती नजर आती हैं। केवल यही नहीं बल्कि कभी-कभार सोशल मीडिया पर भी वे अपनी मौजूदगी दर्ज कराती रहती हैं। अब हाल ही में नए साल के मौके पर रिया चक्रवर्ती ने नई पोस्ट शेयर की थी और इस पोस्ट में उन्होंने नए साल का स्वागत किया था और अपनी एक फोटो भी शेयर की थी। अब इन सभी के बीच एक्ट्रेस ने नए पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो के जरिए वे सेल्फ लव के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में वे व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लू कलर की जींस में हैं। वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं और सेल्फ लव के बारे में कुछ लिखती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने खुद को एक सेल्फ नोट लिखा है और वीडियो में उनका वॉइसओवर भी है। इसे कई लोग बहुत प्यार दे रहे हैं लेकिन कई लोगों को यह बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है और वह सुशांत को याद कर इसे गलत और बुरा बता रहे हैं।

जिस क्रूज शिप में ड्रग्स मामले में प​कड़े गए थे आर्यन खान, उसी के 66 मेंबर हुए कोरोना संक्रमित

मुस्लिम महिलाओं की नीलामी पर भड़के जावेद अख्तर, पूछा- 'चुप क्यों हैं प्रधानमंत्री'

नेगेटिव खबरों पर क्या होती है कार्तिक आर्यन की प्रतिक्रिया, एक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -