जिस क्रूज शिप में ड्रग्स मामले में प​कड़े गए थे आर्यन खान, उसी के 66 मेंबर हुए कोरोना संक्रमित

मुंबई से गोवा जा रहे कार्डेलिया क्रूज शिप के एक क्रू मेंबर सहित 66 यात्री कोरोना से संक्रमित हो चुके है। यह वही क्रूज शिप है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर शा​हरुख खान के बेटे आर्यन खान  अक्टूबर 2021 में ड्रग्स केस में हिरासत में लिए गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सबसे पहले कार्डेलिया क्रूज चालक दल का एक सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जो जहाज पर 2,000 से ज्यादा लोगों के साथ गोवा के लिए मुंबई से रवाना हुआ था। क्रू मेंबर को जहाज में ही आइसोलेट किया जा चुका है।  जिसके उपरांत शिप में मौजूद अन्य क्रू मेंबर्स और यात्रियों का RT-PCR टेस्ट कर लिया गया है। इनमें 66 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जहाज को फिलहाल मोरमुगाओ पोर्ट क्रूज टर्मिनल, वास्को के पास रोका जा चुका है। किसी को भी जहाज पर चढ़ने और उतरने की मंज़ूरी अब तक नहीं दी गई है।

इस केस में ज्यादा जानकारी देते हुए गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने बोला है कि सरकार तय करने वाली है कि यात्रियों को जहाज से उतरने दिया जाए या नहीं। साथ ही उन्होंने इस बारें में कहा है कि राज्य में ओमिक्रोन के 4 केसों की पुष्टि हो चुकी है। रविवार (2 जनवरी 2021) को मंत्री ने मीडियाकर्मियों से कहा था कि जहाज के संचालक को सभी यात्रियों का कोविड टेस्ट कराने के लिए बोला गया था। उन्होंने बोला था कि यदि वे  कोविड से पॉजिटिव पाए जाते हैं, तो उन्हें उतरने की अनुमति नहीं दी जाने वाली है ।

ख़बरों का कहना है कि बीते वर्ष अक्टूबर में आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को क्रूज शिप में ड्रग्स के मामले में हिरासत में लिया गया था। ड्रग रखने, उसका सेवन करने, प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद और बिक्री व साजिश के लिए इनके विरुद्ध एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। आर्यन को 28 अक्टूबर 2021 को बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस मामले में जमानत दी जा चुकी है।

 

कभी पंचम दा के नाम से भी पहचाने जाते थे RD बर्मन, जानिए क्या है इसके पीछे की कहानी

आमिर की बेटी ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड की ऐसी तस्वीर कि देखते रह गए लोग

पत्नी संग अस्पताल में भर्ती हुए यह मशहूर अभिनेता, हुआ है कोरोना संक्रमण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -