ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करना युवती को पड़ा भारी, अब पुलिस थमाएगी नोटिस

इंदौर: सोशल मीडिया पर आज के समय में आए दिन कई तरह के वीडियोस वायरल होते रहते है इस बीच मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ। दोपहर में वह रसोमा लेबोरेटरी चौराहा पर ट्रैफिक सिग्नल रुकते ही जेब्रा क्रासिंग पर जमकर नृत्य करने लगी। पहले तो जनता को लगा कि यह ट्रैफिक पुलिस के कोई अभियान है, जिसमें वह सभी को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के मैसेज देने के अभियान से जोड़कर देख रहे थे। लड़की का यह वीडियो रफ़्तार से शहर में वायरल हआ तथा शीघ्र ही सोशल मीडिया पर छा गया।

हालांकि लड़की की इस हरकत पर ट्रैफिक पुलिस ने संज्ञान लेते हुए वीडियो शूट करने वाले लड़के तथा लड़की की जानकारी जुटाई। ट्रैफिक एएसपी अनिल पाटीदार ने कहा कि बुधवार को लड़की को ट्रैफिक नियमों के उल्लघंन का नोटिस दिया जाएगा। उसका नाम श्रेया कालरा है तथा लड़की की वीडियो शूट करने वाले लड़के का नाम कुशाल चौहान है। 

वही श्रेया तीन दिन पूर्व जंजीरवाला मार्ग पर भी एक कार पर खड़े होकर डांस करती दिखाई दी थी। तब भी ट्रैफिक जाम भी हो गया था। लड़की ने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर भी वीडियो साझा किया तथा स्वयं को डिजिटल क्रिएटर बताया हैै। गौरतलब है कि इस प्रकार इंटरनेट मीडिया पर रातों रात नाम कमाने तथा व्यक्तियों के ध्यान खींचने के लिए इस प्रकार के वीडियो बनाते हैं तथा अपने सोशल मीडिया खाते से पोस्ट करते हैं।

शमिता शेट्टी के बाद 'मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस को मिला 'बिग बॉस 15' का ऑफर

ममता राज में हिजाब में 'माँ दुर्गा'..., अभिव्यक्ति की आज़ादी ने फिर उड़ाया हिन्दू आस्था का मज़ाक

गोविंदा संग विवाद पर बोले कृष्णा अभिषेक- कोई आपसे तभी नाराज होता है, जब वह आपसे...

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -