विवादास्पद वीडियो पर हंगामे के बाद सामने आई वीर दास की प्रतिक्रिया, कहा- भारत...

जाने माने मशहूर कॉमेडियन एवं अभिनेता वीर दास आए दिन अपनी बड़बोली भाषा शैली के कारण सुर्ख़ियों में रहते हैं तथा एक बार फिर वो अपने गैंगरेप वाले विवादित बयान के चलते चर्चाओं में आ गए हैं किन्तु अब बढ़ते विवाद पर वीर दास ने एक ट्वीट के माध्यम से अपनी सफाई दी है। वीर ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था बल्कि उनका इरादा यह याद दिलाने रहा है कि देश अपने कई मसलों के पश्चात् भी ‘महान’ है साथ ही क्लेरीफाई करते हुए बताया है।

वही एक ही विषय के बारे में दो अलग विचार रखने वाले व्यक्तियों के बारे में वीडियो में बात हो रही है। ये किसी प्रकार का कोई रहस्य नहीं है जिसे लोग जानते नहीं है। इसे हर कोई जानता है। भारत को लोग उम्मीद के साथ देखते हैं नफरत के साथ नहीं। भारतीय के लिए लोग तालियां बजाते हैं। उनका सम्मान करते हैं। मुझे अपने देश पर गर्व है। इस गर्व के साथ मैं अपना जीवन जीता हूं’। इसके साथ-साथ उन्‍होंने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वह वीडियो के छोटे-छोटे एडिटेड क्‍ल‍िप्‍स को देखकर गुमराह न हों।

दरअसल अभिनेता वीर दास अपने यूट्यूब चैनल पर 15 नवंबर को ‘आई कम फ्रॉम टू इंडिया’ टाइटल से एक वीडियो अपलोड किया है। जो वाशिंगटन डीसी के ‘जॉन एफ कैनेडी सेंटर’ में उनके प्रदर्शन का एक भाग था। 6 मिनट के वीडियो में उन्होंने ऐसा कुछ बोला कि देश में तहलका मच गया। उन्होंने वीडियो में बताया, मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन में तो महिला की पूजा की जाती है तथा रात में उनके साथ बलात्कार होता है।

सोशल मीडिया पर छाए दीपिका-रणवीर, वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें देख ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म का नया गाना ‘जन गण मन’

'कुसु कुसु' गानें को लेकर नोरा फतेही का बड़ा बयान, बोली- अब तक का सबसे ख़राब अनुभव...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -