'कुसु कुसु' गानें को लेकर नोरा फतेही का बड़ा बयान, बोली- अब तक का सबसे ख़राब अनुभव...

मनोरंजन जगत की मशहूर डांसर एवं अभिनेत्री नोरा फतेही अपने प्रत्येक गाने से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। अब उनका नया सांग भी खूब वायरल हो रहा है। मगर इस सांग के शूट के चलते नोरा को अपने करियर का सबसे बुरा अनुभव झेलना पड़ा था। अब सांग सुपरहिट होने के पश्चात् अभिनेत्री ने इसका खुलासा किया है।    

नोरा फतेही ने बताया कि आगामी मूवी 'सत्यमेव जयते 2' के सांग 'कुसु कुसु' में वह अब तक के सबसे खराब अनुभव से गुजरी है। सेट पर उनकी ड्रेस की वजह से नोरा का दम घुट रहा था। उन्होंने कहा कि यह उनका सबसे ख़राब अनुभव रहा है। दरअसल, सांग में नोरा के बॉडीसूट से जुड़ा दुपट्टा उसके हार से बंधा हुआ था। भारी घूंघट के वजन की वजह से, हार नोरा के गले में फंस गया था, जिससे उनका दम घुटने लगा था, साथ-साथ उनके गले में कई चोट के निशान भी है। एक्सपीरियंस के बारे में चर्चा करते हुए, नोरा ने कहा कि सेट पर अक्सर हमारे पास घुटनों के खुरचने, पैरों के खून में लगना जैसी छोटी-छोटी घटनाएं होती रहती हैं, मगर यह निश्चित तौर पर सेट पर मेरा सबसे खराब अनुभव रहा है। मेरे गले में हार बेहद फंसा हुआ था, क्योंकि दुपट्टे का वजन का बाहर ज्यादा था।

आगे बताते हुए नोरा ने कहा कि ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरी गर्दन को एक रस्सी से बांध दिया हो, तथा मुझे फर्श पर खींच रहा हो, किन्तु हमारे पास शूटिंग के लिए कम वक़्त था, इसलिए मैंने सांग को फिल्माना जारी रखा तथा टेक पूरा करने के पश्चात् ही ब्रेक लिया। मिलन मिलाप जावेरी द्वारा डायरेक्टेड 'सत्यमेव जयते 2' 2018 की सतर्क एक्शन फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है। यह मूवी 25 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मालदीव में अभिषेक-ऐश्वर्या ने सेलिब्रेट किया आराध्या का जन्मदिन, एक्टर ने शेयर किया खास पोस्ट

'अंतिम' फिल्म को लेकर आयुष शर्मा का बड़ा बयान, बोले- सलमान के साथ नहीं करना चाहता था काम...

संजीव कुमार की ‘अंगूर’ से प्रेरित है रणवीर सिंह की ‘सर्कस’! रोहित शेट्टी ने बताया सच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -