रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म का नया गाना ‘जन गण मन’

मनोरंजन जगत के मशहूर राइटर-डायरेक्टर मिलाप मिलन झवेरी इन दिनों अपनी मूवी सत्यमेव जयते 2 के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं। जॉन की वीरता के साथ साथ हम दिव्या खोसला कुमार को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाली एक मजबूत महिला नायक के तौर पर भी देखेंगे। मूवी का ट्रेलर बेहद ही जबरदस्त था। ट्रेलर एक्शन से भरा हुआ है। ट्रेलर में जॉन दो भिन्न-भिन्न भूमिका में दिखाई दे रहे है। दिव्या भी एक अलग ही अवतार में दिखाई दे रही है।  

वही जब से मूवी सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है तबसे फैंस दिव्या खोसला कुमार के साथ जॉन अब्राहम की जबरदस्त जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड है। उनके सांग – मेरी जिंदगी है तू और तेनु लहंगा, शहर में प्रत्येक स्थान पर गूंज रहे है। ऐसे में अब मूवी का नया गाना ‘जन गण मन’ रिलीज हुआ हैं। जॉन ने स्वयं इस सांग का छोटा सा वीडियो क्लिक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया हैं। वीडियो साझा करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा- ‘तन मन धन से बढकर ‘जन गण मन’, 17 नवंबर को सांग रिलीज हो गया हैं। सत्यमेव जयते 2, सिनेमाघरों में बृहस्पतिवार, 25 नवंबर को। 

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 बृहस्पतिवार, 25 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सत्यमेव जयते 2 एक्शन ड्रामा तथा डायलॉगबाजी से भरपूर मनोरंजन देने का वादा करता है। मूवी में जॉन अब्राहम ट्रिपल किरदार में हैं। मूवी को मिलाप मिलन जावेरी ने निर्देशित किया है तथा इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। 

मालदीव में अभिषेक-ऐश्वर्या ने सेलिब्रेट किया आराध्या का जन्मदिन, एक्टर ने शेयर किया खास पोस्ट

'अंतिम' फिल्म को लेकर आयुष शर्मा का बड़ा बयान, बोले- सलमान के साथ नहीं करना चाहता था काम...

संजीव कुमार की ‘अंगूर’ से प्रेरित है रणवीर सिंह की ‘सर्कस’! रोहित शेट्टी ने बताया सच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -