भाभी को कमरे में बंद कर टूट पड़े 4 देवर और फिर...
भाभी को कमरे में बंद कर टूट पड़े 4 देवर और फिर...
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले के बीच कुछ खबरें ऐसी भी आ जाती हैं जो दिल दहला देती हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह सोहना क्षेत्र का है। यहाँ एक महिला के साथ उसके ही ससुराल वालों द्वारा जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि शारीरिक संबंध न बनाने पर ससुराल वाले मारपीट करते थे। जी दरअसल पीड़िता ने बताया कि उसको ससुराल वालों द्वारा परिवार वालों से भी नहीं मिलने दिया जाता था। वहीं इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पुलिस का कहना है पीड़िता ने बताया कि 10 साल पहले शादी हुई थी। इसके अलावा पीड़िता ने बताया कि ससुराल वालों ने मुझे परिवार वालों से करीब 10 साल तक नहीं मिलने दिया। वहीं यह भी आरोप है कि उसके चार देवरों ने जबरदस्ती संबंध बनाए थे। इस मामले में पीड़िता ने बताया जब वह इसका विरोध करती थी तो उसके ससुराल वाले मारपीट और जातिसूचक शब्द कहा करते थे। बीते दो साल से उसने अपने घर फरीदाबाद जाना शुरू कर दिया। पुलिस को जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि इसी साल 28 फरवरी को जब वह अपनी नानी के घर पर थी तो पति लेने आ रहा था।

इसकी सूचना मिली तो पास में अपनी सहेली के घर पर चली गई थी। वहीं जब परिवार वालों को वह नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दे दी। उसके बाद पुलिस को उसने ससुराल वालों द्वारा मारपीट के बारे में बताया था। अब इस मामले में सोहना थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कब्र में भी सुरक्षित नहीं लडकियां, शव निकालकर 17 लोगों ने किया बलात्कार

कॉलेज की लड़कियों के साथ गंदी हरकत करता था प्रिंसिपल, चोरी-छिपे ले जाता था सरकारी क्वार्टर और फिर...

इवेंट में गाना गाने गई मशहूर महिला सिंगर के साथ हुआ गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -