घर से भागकर लड़की ने रचाई शादी तो गुस्साए भाई ने बहाने से बुलाया और फिर...
घर से भागकर लड़की ने रचाई शादी तो गुस्साए भाई ने बहाने से बुलाया और फिर...
Share:

बगहा: बिहार के बगहा से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां जिसमे एक भाई ने अपनी ही सगी बहन को मारने का प्रयास किया। दरअसल, भाई अपनी नाबालिग बहन के प्रेम विवाह करने से नाराज था। जिसकी वजह से उसने बहन को गंडक नदी में धक्का दे दिया। फिर मौके से फरार हो गया। गनीमत ये रही कि धनहा पुल पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तत्परता बताई तथा युवती को बचा लिया। फिलहाल पीड़िता को मधुबनी पीएचसी में एडमिट कराया गया है।

16 वर्षीय पीड़िता विशुनपुरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने अपनी पंसद के एक लड़के से परिवारवालों को बिना बताए शादी कर ली। जैसे ही परिजनों को इसकी खबर लगी तो लड़की का भाई गुस्से में आ गया। उसने बहन को किसी बहाने मिलने के लिए बुलाया। फिर धोखे से गंडक नदी में धक्का दे दिया। नदी में गिरते ही युवती चिल्लाने लगी। 

वही इसी के चलते वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने लड़की आवाज सुनते ही उसे सुरक्षित नदी से बाहर निकाल लिया। मगर शरीर में पानी भर जाने से युवती बेहोश हो गई। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। धनहा पुलिस निरीक्षक शशि शेखर चौहान ने कहा कि युवती इस घटना के बाद से सदमे में है। उसका बयान दर्ज कर लिया गया है। तथा पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है एवं फरार अपराधी भाई की खोजबीन भी जारी है। वही इस घटना से युवती कुछ बोल भी नहीं पा रही है तथा उसे पुलिस वालों ने हिम्मत दी कि वो उसके साथ है।

भाभी को कमरे में बंद कर टूट पड़े 4 देवर और फिर...

कब्र में भी सुरक्षित नहीं लडकियां, शव निकालकर 17 लोगों ने किया बलात्कार

कॉलेज की लड़कियों के साथ गंदी हरकत करता था प्रिंसिपल, चोरी-छिपे ले जाता था सरकारी क्वार्टर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -