दुजाना के एनकाउंटर के बाद घाटी में बढ़ी हिंसा
दुजाना के एनकाउंटर के बाद घाटी में बढ़ी हिंसा
Share:

पुलवामा। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ के दौरान कश्मीर घाटी में लश्कर ए तैयबा के प्रमुख अबु दुजाना को मार दिया। इतना ही नहीं सुरक्षाबलों ने हाकरीपोरा में दुजाना समेत 3 आतंकी मार दिए। हालांकि आतंकियों के मुठभेड़ में मारे जाने के बाद घाटी में हिंसक प्रदर्शन चालू हो गया है। घाटी में उपजी हिंसा के हालात को नियंत्रित करने के लिए शैक्षणिक संस्थानों को बंद कर दिया गया है तो दूसरी ओर राज्य में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

जम्मू कश्मीर के आईजी मुनीर खान द्वारा कहा गया कि अबुदुजाना को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी गई थी लेकिन अन्य आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद सुरक्षा बलों की ओर से फायरिंग हुई। दुजाना को लेकर जानकारी सामने आई है कि वह अपने मोबाईल फोन के कारण मारा गया।

एनकाउंटर के दौरान वह पाकिस्तान के संपर्क में था। हालांकि इस आॅपरेशन के दौरान 5 नागरिक घायल हो गए और एक नागरिक की मौत हो गई। घायलों को चिकित्सालय में उपचार दिया गया है। सुरक्षाबल का कहना है कि आतंकियों के शवों को बरामद कर लिया गया है। गौरतलब है कि दुजाना जम्मू कश्मीर में हुए एक एनकाउंटर में पहले भी सुरक्षा बलों के घेरे में आ गया था लेकिन वह बचकर भाग निकला था। मगर इस बार हुए एनकाउंटर में वह मारा गया।

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

पुलवामा : आज मारा जाएगा लश्कर कमांडर अबु दुजाना, सेना और आतंकियों के बीच भयानक मुठभेड़

सेना को बड़ी सफलता : 35 लाख का इनामी लश्कर कमांडर अबू दुजाना ढेर

आतंकियों की घुसपैठ नाकाम, कश्मीर के गुरेज में 3 आतंकी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -