सेना को बड़ी सफलता : 35 लाख का इनामी लश्कर कमांडर अबू दुजाना ढेर
सेना को बड़ी सफलता : 35 लाख का इनामी लश्कर कमांडर अबू दुजाना ढेर
Share:

श्रीनगर । पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. सेना ने मुठभेड़ में लश्कर के कमांडर अबु दुजाना को मार गिराया. तड़के करीब 4:30 बजे से चल रही जबरजस्त मुठभेड़ में सेना ने दुजाना के साथ एक स्थानीय आतंकी आरिफ ललहारी भी मार गिराया. सुरक्षाबलों ने उस घर को आग लगा दी जिसमें आतंकी छिपे थे.

अबू दुजाना लश्कर का टॉप कमांडर था जिसपर 35 लाख का इनाम घोषित था. आतंकियों की छिपे होने की खबर के बाद सीआरपीएफ की 182 बटालियन व 55 राष्ट्रीय राइफल व एसओजी का दल ने सर्चिंग ऑपरेशन शुरू किया था. आतंकी एक घर में छिपे हुए थे. गौरतलब है कि अबु दुजाना इसके पूर्व भी जम्मू कश्मीर के पुलवामा के बंदेरपुरा गांव में एक घर में छिपा था. जिसे सुरक्षाबलों ने घेर लिया था मगर यह वहां से बचकर निकल गया था.

दरअसल जब सुरक्षा टुकड़ी बंदेपुरा में आॅपरेशन कर रही थी उसी दौरान कुछ लोगों ने कथित तौर पर सुरक्षाबल पर पथराव किया था और ऐसे में आतंकी दुजाना बचकर भाग निकला था. सेना कश्मीर में आॅपरेशन ऑलआउट अभियान चला रही है. इसके तहत आतंकियों की एक लिस्ट तैयार की गई है. जिसके आधार पर अलग अलग इलाकों में आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन कर उन्हें ढेर किया जा रहा है. अब तक इस ऑपरेशन के तहत करीब 100 आतंकियों को घाटी में ढेर किया जा चुका है. उल्लेखनीय है करीब दो दिन पूर्व ही पुलवामा के तहाब इलाके में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल के दो आतंकी मार दिए थे.

पुलवामा : आज मारा जाएगा लश्कर कमांडर अबु दुजाना, सेना और आतंकियों के बीच भयानक मुठभेड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -