रामनवमी के दिन चार मीनार के पास भी भड़की हिंसा, नमाज़ के बाद दो गुटों में हुई झड़प
रामनवमी के दिन चार मीनार के पास भी भड़की हिंसा, नमाज़ के बाद दो गुटों में हुई झड़प
Share:

हैदराबाद: हिन्दुओं के अहम पर्व राम नवमी के अवसर पर देश के अलग-अलग हिस्सों में शोभायात्रा निकाली गई. इस दौरान कई जगहों से हिंसा की खबरें भी सामने आई हैं. बिहार, बंगाल, महाराष्ट्र, गुजरात, झारखंड भी हिंसा की गिरफ्त में हैं. वहीं, तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में भी दो गुटो में भिड़ंत होने की जानकारी सामने आई है. यहाँ एक समुदाय ने दूसरे समुदाय के कुछ लोगों को निशाना बनाया. पुलिस का कहना है कि, राम नवमी के दिन नमाज़ के बाद बाइक में कुछ लोग आए और नारे लगाने लगे.

बता दें कि, रामनवमी के दिन देश के कई राज्यों में हिंसा हुई है. अब इसको लेकर सियासत भी तेज हो गई है. इस साल 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. अगले साल देश में लोकसभा चुनाव भी हैं. बंगाल के हावड़ा शहर में भी दो गुटों में झड़प हुई. इसके बाद दंगाइयों ने आगजनी भी की. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हैदराबाद के चार मीनार के नजदीक ऐसा ही हुआ. नमाज के बाद कुछ लोग आए और नारे लगाने लगे. पुलिस ने कहा कि किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई, मगर मामले की गंभीरता देखते हुए स्वत: संज्ञान लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी तक आरोपियों का पता नहीं चल सका है.

बता दें कि, हैदराबाद, बंगाल के अलावा महाराष्ट्र और गुजरात में भी हिंसा की वारदातें हुईं. हालांकि राम नवमी और रमजान के मद्देनज़र पुलिस हर राज्य में पहले से अलर्ट थी. इसके बावजूद भीड़ अचानक अनियंत्रित हो गई. महाराष्ट्र के संभाजी नगर और जलगांव में तनाव और हिंसा हुई. वडोदरा में भी तनाव की खबरें आ रही हैं. हालांकि सबसे अधिक हिंसा बंगाल में हुई है.

बिहार: सरिये से भरा ट्रक पलटा, 2 मजदूरों की मौत, 6 घायल

परिजनों को घर में कैद कर फरार हुई 8वीं की छात्रा, जानिए पूरा मामला ?

हंसती-खेलती 13 वर्षीय बच्ची को आया हार्ट अटैक, परिजन ऑटो ढूंढते, तब तक हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -