बिहार: सरिये से भरा ट्रक पलटा, 2 मजदूरों की मौत, 6 घायल
बिहार: सरिये से भरा ट्रक पलटा, 2 मजदूरों की मौत, 6 घायल
Share:

पटना: बिहार के जहानाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। ये हादसा जिले के अंतर्गत आने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) 83 पर हुआ है। जब सरिया से लदा ट्रक पलटने से मौके पर ही 2 मजदूरों की जान चली गई। जबकि आधा दर्जन मजदूर जख्मी हो गए। जिन्हें नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया गया है। घटना मई हाल्ट के नजदीक हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पटना-गया मुख्य मार्ग जाम कर दिया है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर अचानक सड़क पर पलट गया। जिसमें दो मजदूरों की जान चली गई। हादसे की खबर लगते मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने ट्रक में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की और जख्मी लोगों को बाहर निकाला।

वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस के सामने ही लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। और पटना-गया मुख्य मार्ग जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारीयों ने लोगों को समझाने की कोशिश की। इस दौरान मुख्य मार्ग पर लंबा जाम लग गया। जिसके कारण लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और घायलों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

हंसती-खेलती 13 वर्षीय बच्ची को आया हार्ट अटैक, परिजन ऑटो ढूंढते, तब तक हो गई मौत

राजस्थान से 2 पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार, एक हनीट्रैप में फंसा, तो दूसरा कट्टरपंथ में

बिहार: मस्जिद के सामने 'शोभायात्रा' पर पथराव और फायरिंग, दंगाइयों ने दुकानें लूटकर लगाई आग !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -