परिजनों को घर में कैद कर फरार हुई 8वीं की छात्रा, जानिए पूरा मामला ?
परिजनों को घर में कैद कर फरार हुई 8वीं की छात्रा, जानिए पूरा मामला ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र के एक कालोनी की छात्रा परीक्षा में कम नंबर आने पर परिवार वालों को घर में बंद कर घर से भाग गई। परिजनों की डांट से बचने के लिए यह कदम उठा लिया। शुक्रवार (31 मार्च) को पुलिस ने छात्रा को उदयपुर राजस्थान से बरामद किया है। पुलिस टीम छात्रा को लेकर अलीगढ़ आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अलीगढ़ के एक कालोनी की रहने वाली किशोरी शहर के नामचीन स्कूल से कक्षा 8वीं की छात्रा है। दो दिन पहले छात्रा का रिजल्ट आया था। परीक्षा में कम नंबर आने पर छात्रा को स्कूल से रिजल्ट नहीं मिल सका। यह बात छात्रा के माता-पिता को पता चल गई। परिजनों की डांट के बचने के लिए छात्रा ने कमरे में बैठे परिजनों का बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद छात्रा घर से मोबाइल व कुछ रूपए लेकर भाग गई। परिजनों ने पड़ोसियों को फोन कर किसी प्रकार कमरे का दरवाजा खुलवाया। इसके बाद परिजनों ने छात्रा की खोजबीन शुरू कर दी। छात्रा के न मिलने पर परिजन पुलिस के पास पहुंचे।

परिजनों ने पुलिस के सामने अनहोनी की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग कर दी। पुलिस ने आनन-फानन में केस दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी। शुक्रवार को पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर छात्रा को उदयपुर राजस्थान से बरामद कर लिया। पुलिस छात्रा को लेकर अलीगढ़ के लिए रवाना हो गई। तब जाकर परिजनों ने राहत की सांस ली। 

राजस्थान से 2 पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार, एक हनीट्रैप में फंसा, तो दूसरा कट्टरपंथ में

बिहार: मस्जिद के सामने 'शोभायात्रा' पर पथराव और फायरिंग, दंगाइयों ने दुकानें लूटकर लगाई आग !

आज जेल से बाहर आ जाएंगे कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू, इस मामले में हुई थी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -