भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा' का यूपी में दिखा राज, फिल्म देखने के लिए दर्शकों ने लगाई लंबी कतार
भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा' का यूपी में दिखा राज, फिल्म देखने के लिए दर्शकों ने लगाई लंबी कतार
Share:

योगी आदित्‍यनाथ के राज में लॉ एंड ऑर्डर का दावा करने वालो के बीच आज ‘गुंडा’ राज कायम हो गया. चौंकिये नहीं. ये खबर सोलह आने सच है. बस ट्विस्‍ट इतना है कि‍ भोजपुरी के सबसे अनुभवी निर्देशक इकबाल बक्‍श की भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ को देखने के लिए आज यूपी के सभी सिनेमाघरों के बाहर लंबी – लंबी कतारें नजर आई. इसके बाद फिल्‍म के जानकारों ने कहा कि यूपी में तो ‘गुंडा’ राज कायम हो गया. यानी यूपी में बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता विनोद यादव और अंजना सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ का जलवा देखने को मिल रहा है.

निधि झा का बोल्ड वीडियो आया सामने, यहां देखे वीडियों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिकंदर खान प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘गुंडा’ के पहले दिन की रिपोर्ट मेकर्स के लिए बेहद उत्‍साहजनक रही है, जब फिल्‍म को यूपी के दर्शकों ने हाथों – हाथ लिया. इसके बाद निर्माता – अभिनेता सिकंदर खान ने खुशी जाहिर करते हुए यूपी की जनता का आभार प्रकट किया और कहा कि फिल्‍म बेहतरीन बनी थी. ये विश्‍वास हमें पहले से था, लेकिन दर्शकों का रिस्‍पांस जिस तरह से फिल्‍म को मिल रहा है. उससे साफ मालूम पड़ता है कि हमारी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर आने वाले दिनों में कई रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त करने वाली है.

'खेसारी लाल यादव' के इस गाने ने इंटनेट पर उड़ाया गर्दा

अपने बयान में उन्‍होंने कहा कि अभी तो हमने फिल्‍म को सिर्फ यूपी में रिलीज किया है, जहां फिल्‍म के प्रति दर्शकों का उत्‍साह देखकर फिल्‍म की पूरी कास्‍ट अभिभूत है. जल्‍द ही हम फिल्‍म ‘गुंडा’ को बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात में भी रिलीज करेंगे. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. हमने अपने सोर्सेज से जाना कि दर्शकों को फिल्‍म का हर एक किरदार पसंद आ रहा है. दर्शक फिल्‍म के गाने को गुनगुनाते हुए हॉल से बाहर आ रहे हैं. फिल्‍म में कोई अश्‍लीलता नहीं है. इसकी पुष्टि दर्शकों ने आज कर दी है.सिकंदर खान निर्मित और इकबाल बक्‍श निर्देशित फिल्‍म ‘गुंडा’ के प्रिजेंटर जितेंद्र गुलाटी शांति इंटरप्राइजेज है. फिल्‍म में सिकंदर खान, विनोद यादव, अंजना सिंह, गुंजन पंत, एहसान खान, सुशील सिंह, अयाज खान, अमजद कुरैशी, सुभाष यादव, नमिता पांडेय जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में हैं. इस फिल्‍म के खूबसूरत गाने का लिरिक्‍स तैयार किया है आजाद सिंह, प्‍यारे लाल यादव और सेहकर मधुर ने. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. कहानी सुरेंद्र मिश्रा की है. कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता हैं.

बर्थडे स्पेशलः साउथ के इस सुपरस्टार के पास है 369 कारों का कलेक्शन

हवाई अड्डे पर इस सुपरस्टार की बेटी और दामाद के पासपोर्ट-रुपये चोरी

इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी ने मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -