हवाई अड्डे पर इस सुपरस्टार की बेटी और दामाद के पासपोर्ट-रुपये चोरी
हवाई अड्डे पर इस सुपरस्टार की बेटी और दामाद के पासपोर्ट-रुपये चोरी
Share:

चेन्नईः दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार और दिग्गज तमिल अभिनेता रजनीकांत के दामाद और बेटी के साथ एक घटना हो गई है। रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और दामाद विशगन वनांगमुडी का पासपोर्ट चोरी हो गया हैै। यही नहीं उनके पैसे भी चोरी कर लिए गए। इस बात का पता उन्हें तब चला जब दोनों लंदन के एयरपोर्ट पर पहुंच चुके थे। इस घटना के बाद सौंदर्या रजनीकांत ने एयरलाइंस की निंदा करते हुए ट्वीट किया कि 'हमारा सामान 1 सितंबर 2019 को हीथ्रो एयरपोर्ट से चोरी हो गया।

उस समय हम अपनी कार का इंतजार कर रहे थे। हमने तुरंत इसकी शिकायत दर्ज कराई। अगले ही दिन हमें उनसे एक ईमेल मिला कि एमिरेट्स चॉफर लाउंज में सीसीटीवी कैमरे खराब थे जिसकी वजह से यह घटना रिकॉर्ड नहीं हो सकी। अधिकारियों और एयरलाइंस को जवाबदेह होना चाहिए। यह हमारे साथ ही नहीं किसी के साथ भी नहीं होना चाहिए।'पासपोर्ट चोरी हो जाने के बाद सौंदर्या और विषगण वनांगमुडी ने लंदन में भारतीय दूतावास से संपर्क किया।

इसके बाद वहां मौजूद लोगों को पता चला कि ये दोनों रजनीकांत की बेटी और दामाद हैं। जिसके बाद सौंदर्या और विशगन वनांगमुडी से बातचीत के बाद उन्हें डुप्लीकेट पासपोर्ट दे दिया गया है। वहीं सौंदर्या और विशगन वनांगमुडी को अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि उनका सूटकेस कहां चोरी हुआ है। बता दें कि रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी 11 फरवरी को हुई थी। उनकी यह दूसरी शादी है। सुपरस्टार रजनीकांत ने इस शादी में खासा धन खर्च किया था।

राजामौली ने साहो के रिलीज से पहले प्रभास को दी थी यह चेतावनी

दक्षिण के इस अभिनेता को कड़े ट्रैफिक नियम के लिए लोगों ने किया ट्रोल

राजनीति में आने के सवाल पर महेश बाबू ने दिया यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -