निधि झा का बोल्ड वीडियो आया सामने, यहां देखे वीडियों
निधि झा का बोल्ड वीडियो आया सामने, यहां देखे वीडियों
Share:

सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा का जलवा कोहराम मचाता रहता है. वह भोजुपरी ​इंउस्टी की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी डिमांड भोजपुरी फिल्मों और सॉन्ग में काफी रहती है. निधि झा सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उनकी ये फोटो और वीडियो फैन्स के बीच वायरल हो जाती है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निधि झा हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों और भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं. वह बालिका वधू, क्राइम पेट्रोल, सपने सुहाने लडकपन के, अदालत, एनकाउंटर, बेइंतहा, सवधन इंडिया और आहट में दिखाई दे चुकी हैं और अपने फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. निधि झा की एक झलक पाने के लिए फैन्स लंबी कतार में इतजार करते हैं.निधि झा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहती हैं. वह इसके लिए जिम में कड़ा वर्कआउट करती हैं. उनके चाहने वाले केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं.

अगर बात करें उनके निजी जीवन की तो 18 अक्टूबर 1988 को बिहार में जन्मी निधि झा 31 साल की हो गईं हैं. लेकिन उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस में जरा भी कमी नहीं आई है. निधि झा के गाने यू-ट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं.निधि झा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 468के है. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अब तक 667 पोस्ट कर चुकी हैं. उनके ये पोस्ट सोशल मीडिया पर कोहराम मचाते रहते हैं.निधि झा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह बेहद बोल्ड और सेक्सी सीन्स देती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो पर फैन्स ने लाइक्स और कमेंट की भरमार लगा दी है.उनके इस वीडियो पर कमेंट कर फैन्स निधि झा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही निधि के हॉट फिगर की तारीफ कर रहे हैं. निधि झा के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होते रहते हैं.

चांदनी सिंह और रितेश पांडेय का इस म्यूजिक वीडियो में दिखा सनसनी खेज लुक

भोजपुरी एक्टर 'राहुल कुमार' इस फिल्म के लिए लोकेशन ढूंढने ​का कर रहे काम

अभिनेता विमल पांडेय आजकल सुर्खियों में आ रहे नज़र, जानिए क्यों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -