'बार्ड ऑफ ब्लड' : एक्टर का खुलासा, वेब सीरीज के लिए एक्स कमांडोज से ली स्पेशल ट्रेनिंग

'बार्ड ऑफ ब्लड' : एक्टर का खुलासा, वेब सीरीज के लिए एक्स कमांडोज से ली स्पेशल ट्रेनिंग

गैंग्स ऑफ वासेपुर और मुक्काबाज जैसी सफल फिल्मों में नजर आ चुके विनीत सिंह नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज Bard of Blood में जल्द ही नजर आएंगे और इसमें इमरान हाश्मी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है. वह एक जासूस के रोल में होंगे. वेब सीरीज का ट्रेलर हाल ही में जारी कर दिया गया है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है इस वेब सीरीज को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के अंतर्गत तैयार किया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विनीत सिंह द्वारा अपने किरदार की तैयारी को लेकर कई बातें बताईं गई है और उन्होंने कहा है कि वह रेड चिलीज और नेटफ्लिक्स के साथ अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर बेहद खुश हैं. साथ ही उन्होंने कहा है कि, ''मुझे अपने किरदार के लिए ढेर सारी ट्रेनिंग की जरूरत थी और किरदार के हिसाब से उसकी भाषा, कल्चर और तौर तरीका भी सीखना था.''

विनीत आगे कहते हैं किउन्हें किरदार की तैयारी के लिए एक्स कमांडोज से ट्रेनिंग लेनी पड़ी थी. ''हमें ट्रेनिंग देने के लिए एक्स कमांडोस मुंबई आए थे और उन्होंने हमें रियल ऑपरेशन करने के तरीके और टेक्नीक की जानकारी दी. इसके साथ ही हमें कई प्रकार के गन चलाने की ट्रेनिंग दी गई. वैसे गन जो अफगानिस्तान तालिबान एरिया में उपयोग किए जाते हैं.'' एक्टर के मुताबिक़, ट्रेलर में उनके और इमरान हाशमी के कैरेक्टर ने कहानी को लेकर छोटा सा हिंट दिया था. वेब सीरीज में कहानी की कई परत हैं, हालांकि इस बारे में मैं अभी कुछ ज्यादा नहीं कहूंगा. 

 

बॉलीवुड के सुल्तान से भिड़ा साउथ का पहलवान, एक्साइटेड हुए फैंस

अपने स्टनिंग लुक के लिए भी ट्रोल हो गई दीपिका, यूज़र्स ने किये ऐसे कमैंट्स

विरूष्का के घर आया नन्हा मेहमान, अनुष्का ने शेयर की फोटो

Pachtaoge song : विक्की कौशल और नोरा फतेही का सैड सॉन्ग हुआ रिलीज़