अपने स्टनिंग लुक के लिए भी ट्रोल हो गई दीपिका, यूज़र्स ने किये ऐसे कमैंट्स
अपने स्टनिंग लुक के लिए भी ट्रोल हो गई दीपिका, यूज़र्स ने किये ऐसे कमैंट्स
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर अपने फैशन सेंस और सिलेक्शन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आती रही हैं. कई बार वो बेहद खूसबूरत लगती हैं और कई बार ऐसा कुछ पहन लेती हैं  जिससे वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. कुछ वक्त पहले दीपिका तब ट्रोल हो गईं थी जब वह मुंबई एयरपोर्ट पर वाइट कलर के कोट पैंट के साथ वाइट शर्ट और गॉगल्स में नजर आईं. लोगों को दीपिका का कोट ओवरसाइज लगा और इसी बात पर उन्हें ट्रोल कर दिया गया. आइये दिखा देते हैं उनका ये लुक.  

आप देख सकते हैं इस बार दीपिका कैमल टैन कार्गो पैंट्स और बॉम्बर जैकेट पहनने पर ट्रोल हुईं. दीपिका हाल ही में लंदन में थीं और यहां वह अपनी एक फैन से मिलीं. उनका यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. दीपिका का लुक काफी स्टनिंग लग रहा है, लेकिन कुछ लोगों की ये पसंद नहीं आया और उलटे सीधे कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा, 'पति (रणवीर) और वाइफ दोनों को ही कपड़े पहनने का सेंस नहीं है.' 

इसके अलावा कई और ऐसी ही कमेंट आई हैं. एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, 'क्या पहना है? और बॉडी तो एकदम हड्डी जैसी हो गई है? क्या लोग एक बार खुद को शीशे में नहीं देखते?' ऐसे ही भोत सारे कमैंट्स से दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है जिससे वो खुद भी परेशान हो गई होंगी.  

वाइट कोट-पैंट वाली ड्रेस से पहले दीपिका को ग्रासिया मिलेनियल अवॉर्ड्स इवेंट के दौरान पहनी गई एक ग्रीन कलर की ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया था. उस वक्त लोगों ने दीपिका को 'हरी मिर्ची' से लेकर 'रेनकोट' तक कह दिया था. इससे पहले भी वह कई मौकों पर ट्रोल की जा चुकी हैं.  

बचपन में केवल 2 फिल्म देखती थीं दीपिका पादुकोण, ऐसे हुआ एक्ट्रेस बनने का मन

इस पाकिस्तानी एक्टर ने निकाली भड़ास, कहा- 'दीपिका-प्रियंका को देखते ही उल्टी आ...'

पापा की गोद में नजर आईं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस, पुरानी तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -