Pachtaoge song : विक्की कौशल और नोरा फतेही का सैड सॉन्ग हुआ रिलीज़

Aug 25 2019 09:28 AM
Pachtaoge song : विक्की कौशल और नोरा फतेही का सैड सॉन्ग हुआ रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और दिलबर गर्ल नोरा फतेही पहली बार एक सॉन्ग में नजर आ रहे हैं. इसका बीते दिनों इसका टीज़र रिलीज़ हुआ था इसके बाद इसका पूरा गाना आ गया है. सॉन्ग का नाम पछताओगे (Pachtaoge)है. इस सॉन्ग को अरिजीत सिंह ने गाया है. इस सॉन्ग को जानी ने लिखा है और इसका म्यूजिक बी प्राक ने कंपोज किया है. इस म्यूजिक वीडियो को अरविंदर खेड़ा ने गाया है. तो आप भी देख लें ये गाना. 

इस गाने की बात करें तो यह एक सैड सॉन्ग है, जिसमें नोरा फतेही और विक्की कौशल के दर्द भरे रिलेशनशिप को दिखाया गया है. सॉन्ग में नोरा फतेही और विक्की कौशल की केमिस्ट्री बहुत ही शानदार दिख रही है. दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं और दोनों के बीच रोमांस भी देखा जा सकता है. पछताओगे सॉन्ग की शुरुआत नोरा फतेही और विक्की कौशल के डिनर से होती है. इसी दौरान नोरा के फोन पर मैसेज आते हैं, जिसे देखकर वह थोड़ी घबरा जाती हैं, और विक्की कौशल से 1 घंटे के बाद बाहर से वापस आने के लिए कहती है. लेकिन गाने में ये भी बताया कि विक्की की पार्टनर काकिसी और के साथ अफेयर चल रहा है जिससे उसका दिल टूट जाता है. 

इस सॉन्ग के जरिए विक्की कौशल और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बीच की दरार और रोमांस को दिखाया है. नोरा फतेही के एक्सटरनल अफेयर से आहत विक्की कौशल तक की मौत अरिजीत सिंह की आवाज में यह सॉन्ग और भी दर्द भरा हो जाता है. 

Pachtaoge : विक्की कौशल-नोरा फतेही के म्यूजिक एल्बम का टीज़र हुआ रिलीज़