विदेश में फंसी हैं विंदू दारा सिंह की पत्नी और बेटी, अकेले मना रहे हैं जन्मदिन
विदेश में फंसी हैं विंदू दारा सिंह की पत्नी और बेटी, अकेले मना रहे हैं जन्मदिन
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन में समय बिता रहा है. इस दौरान जो जहाँ है वहीं का होकर रह गया है. ऐसे में विंदू दारा सिंह भी इस समय पंजाब में अकेले फंसे हुए हैं, और उनकी पत्नी और बेटी इस समय विदेश में फंसी हैं. जी दरअसल कई सेलेब्स इन दिनों विदेशों में फंसे हुए हैं और उन्ही में विंदू दारा सिंह की पत्नी और बेटी भी शामिल है.

आप तो जानते ही हैं देश में लॉकडाउन की वजह से किसी का भी बाहर से आना-जाना इस समय बंद है. इसी की वजह से कई भारतीय भी विदेशों में फंसे हुए हैं. जी दरअसल डीना और एमिलिया दोनों ही रूस में फंसे हुए हैं और इस बात की जानकारी खुद विंदू दारा सिंह ने दी है. उन्होंने बताया कि वह खुद भी इस समय पंजाब में फंसे हुए हैं.

एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान विंदू ने बताया कि, ''मेरी पत्नी डीना बेटी के साथ छुट्टियां मनाने रूस गई हुई थी. वहां पर लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद वो फंस गईं. मैं भी किसी काम की वजह से पंजाब में था. वो काम खत्म करके मुंबई जाने वाला था तभी लॉकडाउन की घोषणा हो गई इसलिए मैंने यही रुकने का फैसला कर लिया.'' विंदू आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं लेकिन दुःख की बात यह है कि उनकी बेटी और पत्नी उनके साथ नहीं है.

मीरा चोपड़ा के पिता संग हुई लूटपाट, एक्ट्रेस ने CM केजरीवाल से किया सवाल

लॉकडाउन में शराब की दुकाने खुलने से नाराज हुई यह एक्ट्रेस, खोलने वालों को कहा बेवकूफ

तब्बू के जीजा थे विंदु दारा सिंह, लग चुका है आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -