लॉकडाउन में शराब की दुकाने खुलने से नाराज हुई यह एक्ट्रेस, खोलने वालों को कहा बेवकूफ
लॉकडाउन में शराब की दुकाने खुलने से नाराज हुई यह एक्ट्रेस, खोलने वालों को कहा बेवकूफ
Share:

इस समय देश में कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है लेकिन इस बीच शराब की दुकाने खुलने से यह खतरा और बढ़ गया है. जी हाँ, आप जानते ही होंगे इसी बीच कुछ राज्यों ने शराब के ठेके खोल देने का फैसला किया है. वहीं इस फैसले की कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं लेकिन कई लोग ऐसे हैं जिन्हे यह बिलकुल भी रास नहीं आया. इन्ही में शामिल हैं बड़े-बड़े स्टार्स. हाल ही में सिमी ग्रेवाल का इस फैसले पर बयान आ गया है. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक बुजुर्ग शख्स शराब के नशे में धुत्त लड़खड़ाता हुआ कच्चे रास्ते पर चलता जा रहा है.

 

आप देख सकते हैं कुछ दूर तक चलने के बाद वह अपना संतुलन खो देता है और पास लगी झाड़ियों में जाकर गिर पड़ता है. वहीं इस वीडियो के कैप्शन में सिमी ने लिखा- ''लॉकडाउन खुल गया है.'' इसी के साथ एक अन्य ट्वीट में सिमी ने लिखा, "मैं उस बेवकूफ का नाम जानना चाहती हूं जिसने एक वैश्विक महामारी के दौरान शराब की दुकानें खोलने का फैसला किया है." आप सभी को बता दें कि सिमी के इस ट्वीट पर लोगों ने तमाम अलग-अलग राजनेताओं के नाम लिखे हैं. वहीं कुछ लोगों ने ट्वीट के रिप्लाई में मीम्स भी साझा किए हैं. जी दरअसल सिमी से पहले एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने शराब की दुकानें खोले जाने पर अपनी राय रखी थी. उन्होंने कहा था, "मैं उन लोगों में से हूं जिन्होंने 3 साल से शराब को हाथ भी नहीं लगाया है और शुक्रगुजार हूं कि मैं उन लोगों में नहीं हूं जो इसके लिए अपनी जान खतरे में डाल रहे हैं. मुझे ये दुखद लगता है कि अन्य लोग ऐसे लोगों पर नैतिकता थोप रहे हैं. लोग तनाव और चिंता से गुजर रहे हैं."

 

इसी के साथ पूजा भट्ट ने कहा था, 'समाज में तनाव और अन्य मानसिक बीमारियों की पहचान नहीं हो पाती है और शराब इससे निकलने का एकमात्र साधन बन जाती है. लोग अनिश्चितता से जूझ रहे हैं. बोतल उनके लिए सबसे आसान हो जाती है. क्या आप इसे ठीक करना चाहते हैं? पहले उनका दर्द दूर करो.'

 

तब्बू के जीजा थे विंदु दारा सिंह, लग चुका है आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

रिलीज हुआ 'पाताल लोक' का ट्रेलर, दिखी दमदार कहानी

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं आयुष्मान, लीड रोल के बदले डायरेक्टर ने की थी यह अंग दिखाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -