मीरा चोपड़ा के पिता संग हुई लूटपाट, एक्ट्रेस ने CM केजरीवाल से किया सवाल

बॉलीवुड में बहुत ही कम फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा के पिता सुदेश चोपड़ा के साथ दिल्ली में सरेआम लूटपाट हो गई है. जी हाँ, ऐसा बताया गया कि मीरा के पिता अपने घर के पास टहल रहे थे जब दो लोगों ने उन्हें चाकू दिखाकर उनके साथ लूटपाट करने की कोशिश की और इस दौरान उनका फोन छीन लिया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक यह सब होने के बाद मीरा ने दिल्ली पुलिस से अपनी शिकायत करते हुए दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से सवाल किया. उन्होंने ट्वीट किया कि, ''क्या यही उनकी सुरक्षा व्यवस्था है?'' जी दरअसल हाल ही में मीरा ने ट्विटर पर दिल्ली पुलिस और अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा, "दिल्ली पुलिस मेरे पिता आज पुलिस कॉलोनी में टहल रहे थे. 2 लोग स्कूटर पर आए, उन्हें चाकू दिखाया और उनका फोन छीन लिया. क्या यही सुरक्षित दिल्ली की आप बात करते हैं?"

 

आप सभी देख सकते हैं उन्होंने अपने इस ट्वीट में दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भी टैग किया है. वैसे उनकी इस शिकायत पर जवाब देते हुए दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, "कृपया हमें अपना फोन नंबर दें और बताएं कि ये कौन-सी पुलिस कॉलोनी की घटना है." आप सभी को बता दें कि मीरा आखिरी बार फिल्म 1920 London में दिखाई दी थीं.

सीढ़ियों से गिरे डिस्को डांसर के सिनेमैटोग्राफर, हालत है बहुत गंभीर

लॉकडाउन में शराब की दुकाने खुलने से नाराज हुई यह एक्ट्रेस, खोलने वालों को कहा बेवकूफ

तब्बू के जीजा थे विंदु दारा सिंह, लग चुका है आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -