शो के लिए 8 घंटे तक पैर में घुंघरू बांधकर एक्ट्रेस ने की प्रैक्टिस, आई पैर में सूजन
शो के लिए 8 घंटे तक पैर में घुंघरू बांधकर एक्ट्रेस ने की प्रैक्टिस, आई पैर में सूजन
Share:

एक्ट्रेस विंध्या तिवारी को आप सभी इन दिनों सोनी टीवी के सीरियल विघ्नहर्ता गणेश में देख रहे होंगे। वह इस शो में बेहुला का किरदार निभा रही हैं। वैसे आप देख रहे होंगे इस शो में मनसा मां की कहानी दिखाई जा रही है। अब शो में जल्द ही अपने पति को पुनर्जीवित करने के लिए बेहुला सुहागन का श्रृंगार नृत्य करने वाली हैं। ऐसे में हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक अपनी परफॉर्मेंस को बेस्ट बनाने के लिए विंध्या ने शूटिंग से पहले पूरे 8 घंटे तक प्रैक्टिस की थी। इस बात का खुलासा खुद विंध्या ने किया है। उन्होंने शो में डांस के लिए 8 घंटे तक अपने पैर में घुंघरू बांधकर प्रैक्टिस की है।

मिली जानकारी के मुताबिक बेहुला का नृत्य के समय वो शास्त्रीय नृत्य करती नजर आएंगी, जो उन्होंने सिर्फ एक दिन में सीखा है। वैसे इसी के लिए उन्होंने लगातार 8 घंटे तक बिना रुके प्रैक्टिस भी की है। वैसे इस तरह एक्ट्रेस ने अपने समर्पण और लगन से यह साबित कर दिया है कि वह इस शो के लिए परफेक्ट हैं। वैसे ऐसी भी खबरें हैं कि फाइनल शूट के बाद उनके पैर में सूजन थी, लेकिन वो समय पर इस सीक्वेंस को पूरा करना चाहती थीं। इसी वजह से उन्होंने शूट किया। इस शूट के बाद उनके शो की पूरी टीम ने उनके इस कदम और उनके समर्पण की जमकर तारीफ़ की।

वैसे इस बारे में अपना अनुभव बताते हुए विंध्या ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'यह मेरा पहला पौराणिक शो है, इसलिए मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित थी। विघ्नहर्ता गणेश 3 साल से ज्यादा समय से चल रहा है, जो यह दिखाता है कि दर्शक इसे कितना पसंद कर रहे हैं। मुझे पहले बताया गया था कि एक डांस सीक्वेंस की शूटिंग की जाएगी और इसके लिए मैंने लगातार 8 घंटे तक रिहर्सल की। मैंने जो घुंघरू पहने थे, वो बहुत भारी थे लेकिन मैं जानती थी कि मुझे यह सीक्वेंस पूरा करना होगा। मुझे इस बात की खुशी है कि पूरी टीम ने हर वक्त हमें सपोर्ट किया।'

किसान आंदोलन: दिल्ली पुलिस ने खाली कराया बुराड़ी ग्राउंड, हिरासत में 15 किसान

चीन से लेकर रूस तक कोरोना के नए संक्रमण से बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा

अजय देवगन की दृश्यम देखकर युवक ने कर दी प्रेमिका की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -