अजय देवगन की दृश्यम देखकर युवक ने कर दी प्रेमिका की हत्या
अजय देवगन की दृश्यम देखकर युवक ने कर दी प्रेमिका की हत्या
Share:

खरगोन: आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है। जी दरअसल इस मामले में एक युवक ने एक्टर अजय देवगन की फिल्म दृश्यम देखकर अपनी प्रेमिका का क़त्ल कर डाला। जी हाँ, इस मामले को खरगोन के मोहनखेड़ी गांव का बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक इस मामले में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। उसके बाद उसके शव को दफना दिया और उसके ऊपर सीमेंट का प्लास्टर भी लगा दिया। उसने सोचा ऐसा करने से उसका गुनाह सबके सामने नहीं आएगा। इस मामले में महिला 24 दिसंबर से लापता थी। बताया जा रहा है अब उसका शव करीब एक महीने के बाद बीते बुधवार को मिला है।

उसके शव को उसके प्रेमी के घर से बरामद किया गया है। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि महिला के परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट काफी समय पहले ही थाने में दर्ज करवा दी थी। अब इस मामले में पीड़ित परिवार ने खुद आरोपी के घर जाकर खुदाई करवाई, जहाँ आरोपी की साड़ी असलियत सामने आ गई। इस मामले में अब आरोपी और उसका परिवार फरार है, और पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए जांच कर रही है। खबरों के मुताबिक पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्ट करवा लिया है और उसके विसरा को जांच के लिए भेजा जा चुका है। डीआईजी तिलक सिंह का कहना है उन्होंने खुद इस मामले पर नजर बना ली है। वैसे पुलिस आरोपी की तलाश ने तेजी से जुटी है।

इस मामले में पुलिस का कहना यह भी है कि, 'पीड़ित लड़की एक महीने पहले घर से यह कहकर निकली थी कि वह काम के लिए जा रही है। जब बहुत देर होने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटी, तब उसके पिता ने 30 दिसंबर को थाने में उसकी गुमशदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।' इसके अलावा पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट में यह भी कहा था कि लड़की के गांव के ही संतोष नाम के शख्स के साथ प्रेम-प्रसंग थे। खबरों के मुताबिक पीड़ित लड़की पहले से शादीशुदा थी। लेकिन पिछले 5 साल से वह अपने पति से अलग रह रही थी।

राहुल गाँधी पर भड़के BJP नेता, कहा 'ट्रैक्टर रैली हिंसा' में इनकी भूमिका की जांच हो

एशिया-प्रशांत निजीकृत स्वास्थ्य सूचकांक में दसवें स्थान पर रहा भारत

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -