नेटफ्लिक्स की पॉपुलर क्राइम-ड्रामा सीरीज 'मनी हाइस्ट' की पांचवी सीरीज जल्द देगी दस्तक
नेटफ्लिक्स की पॉपुलर क्राइम-ड्रामा सीरीज 'मनी हाइस्ट' की पांचवी सीरीज जल्द देगी दस्तक
Share:

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर तथा मेगाहिट क्राइम-ड्रामा सीरीज 'मनी हाइस्ट' को ऑडियंस से बेहद प्यार मिला है. वही नेटफ्लिक्स पर मनी हाइस्ट के 4 सीजन आ चुके हैं, तथा अब इसकी ऑडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. शीघ्र ही मनी हाइस्ट की पांचवी सीरीज आने वाली है. नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर इस बात की आधिकारिक घोषणा भी की है, किन्तु इस खुशखबरी के साथ-साथ ऑडियंस के लिए एक ऐसी खबर भी थी, जो उन्हें आहत कर सकती है. दरअसल, इस सीरीज का एन्ड भी पांचवी सीरीज से होने वाला है.

हालांकि, नेटफ्लिक्स ने इसकी रिलीज तारीख की जानकारी अभी नहीं दी है. पांचवे सीजन के आने के साथ-साथ नेटफ्लिक्स ने खुलासा किया है कि प्लेटफॉर्म की सबसे सफल स्पेनिश भाषा की सीरीज 'मनी हाइस्ट' की स्टोरी का एन्ड भी इसी सीजन के साथ हो जाएगा. नेटफ्लिक्स ने यह जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर साझा की थी. इस पोस्ट में लिखा गया था, "हाइस्ट का अंत हो रहा है."

वही स्पेन, डेनमार्क तथा पुर्तगाल में शीघ्र ही इस सीरीज के अंतिम सीजन की शूटिंग आरम्भ हो जाएगी. जिसमें मिगेल एंजेल सिल्वेस्टर तथा पैट्रिक क्रियादो जैसे कलाकार देखे जाएंगे. आपको बता दें 'मनी हाइस्ट' को 'ला कसा दे पापेल' नाम से भी जाना जाता है. यह शो हमेशा ही अपने नए ट्विस्ट एंड टर्न्स तथा सस्पेंस से ऑडियंस का मनोरंजन करने तथा बांध कर रखने में सफल रहा है. ऐसे में अब जब सीरीज के एन्ड की घोषणा हो चुकी है, तो बेशक ऑडियंस को इससे दुख पहुंचा होगा. किन्तु इसकी पांचवी सीरीज आने की ख़ुशी भी है.

लगातार दूसरे वर्ष हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शीर्ष पर रहे ड्वेन जॉनसन

अगले साल होगी शेरोन स्टोन की बायोग्राफी 'द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस' लॉन्च

साउथ के बाद अब हॉलीवुड फिल्मों की तैयारी में जुटें है जीवी प्रकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -