विवाहिता ने किया प्रेम तो प्रेमी संग नग्न कर पेड़ से बांधा
विवाहिता ने किया प्रेम तो प्रेमी संग नग्न कर पेड़ से बांधा
Share:

उदयपुर : जिले के कानोड़ थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें आरोपियों ने बर्बरता की हद पार कर दी है। दरअसल यहां एक विवाहिता और उसके प्रेमी को दो दिन तक नग्नावस्था में बांधकर रख दिया गया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विवाहिता को जंगल से तलाश लिया। हालांकि पुलिस ने खोजबीन की तो इस मामले में करीब 30 लोगों के नाम सामने आए। मगर अब तक 14 लोगों को पकड़ लिया गया है। इस कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस बल तैनात था।

इस तरह की घटना होने के बाद बीट काॅन्स्टेबल और पटवारी को निलंबित कर दिया गया। मामले में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने पुलिस अधीक्षक को जयपुर में तथ्यों और दस्तावेजों के ही साथ प्रस्तुत किया गया है। विवाहिता के पति और गांव के दूसरे लोगों के विरूद्ध पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस मामले में विवाहिता के भाई ने शिकायत की है।

उल्लेखनीय है कि कानोड़ थाना क्षेत्र के कसोटिया गांव की रहने वाली शांता पति भंवरलाल मीणा ने 10 दिन पूर्व टेकण लासडिया में रहने वाला लालूराम पिता रोड़ा मीणा से रिश्ता तय किया था। मगर इसके बाद विवाहिता का पति भंवरलाल गांव के अन्य लोगों के साथ टेकण गांव पहुंचा और उन्होंने शांता और उसके प्रेमी लालूराम को पकड़ लिया। गामीणों द्वारा इन लोगों को नग्न कर पेड़ से बांध दिया गया।

दोनों के ही साथ मारपीट की गई। दूसरी ओर शांता को लेकर उसके परिजन ने अपहरण का माकला दर्ज करवाया। ऐसे में जब बीट कांस्टेबल जांच के लिए गांव में पहुंचा तो उसने शांत के मायके वालों उसकी मां नाल का गुड़ा भीडर निवासी वरजू पति वेलाराम मीणा, भमा पिता वेलाराम मीणा, नारायण पिता देवीलाल, लिंबा पिता अमरा, भगवान पिता वेलाराम और रूपा पिता कालू मिले। इन लोगों को बंधक बना लिया गया था।

इनके साथ मारपीट होने की बात भी सामने आई। बीट कांस्टेबल ने सभी को छुड़ाया इसके बाद बीट कांस्टेबल को इन लोगों ने जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने दलबल के साथ बांव में दबिश दी। ऐसे में भंवरलाल अपनी पत्नी शांता को लेकर जंगल भाग निकला।

इसके बाद पुलिस सुबह तक विवाहिता को तलाशती रही। इस दौरान जब भंवरलाल मिला तो उसे और उसका साथ देने वाले ग्रामीणों को समझाईश दी गईै। पुलिस ने इस मामले में 14 लोगों को पकड़ लिया तो दूसरी ओर 30 नामजद लोगों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -