जम्मू में ग्रामीणों ने दिखाया दम, लश्कर के दो मोस्ट वांटेड आतंकियों को पकड़ा

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रविवार को कहा कि जम्मू संभाग के रियासी क्षेत्र में ग्रामीणों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को पकड़ लिया गया है। स्थानीय ग्रामीणों ने आतंकवादियों को भारी हथियारों और गोला-बारूद के साथ पकड़ा था। ADGP जम्मू के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने स्थानीय ग्रामीणों को उनके साहस और सुरक्षा बलों के साथ सहयोग के लिए बधाई भी दे चुके है।

साथ ही कहा कि रियासी जिले के तुकसान के ग्रामीणों के साहस को सलाम भी किया है। लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को ग्रामीणों ने हथियारों के साथ पकड़ा, जिसमें 2 एके राइफल, 7 ग्रेनेड और एक पिस्टल है। जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने ग्रामीणों के लिए 2 लाख रुपए के पुरस्कार की घोषणा की और उनके साहस की बढ़ाई की है।

 

आतंकियों के पास से पुलिस को मिला भारी मात्रा में हथियार: वहीं एक दूसके ट्वीट में पुलिस ने हिरासत में लिए गए आतंकवादियों की पहचान का खुलासा किया। उनकी पहचान पुलवामा निवासी फैजल अहमद डार पुत्र बशीर अहमद डार और तालिब हुसैन पुत्र हैदर शाह निवासी राजौरी के रूप में की गई है। इस बीच जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने भी ग्रामीणों की बहादुरी की सराहना की और उनके लिए पुरस्कारों का एलान किया है। गिरफ्तार आतंकवादियों के पास से कम से कम 2 एके राइफल, 7 ग्रेनेड और एक पिस्टल जब्त की गई है। 

 

BJP में शामिल होने वाला था कन्हैयालाल का हत्यारा, जाँच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

समलैंगिक ग्रुप के चक्कर में मारा गया यश, शाहवेज ने टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंकी लाश

दर्दनाक तरीके से पति ने उतारा पत्नी को मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -