सरकारी आवास दिलाने का झांसा देकर जिला पंचायत सदस्‍य ने किया युवती का बलात्कार
सरकारी आवास दिलाने का झांसा देकर जिला पंचायत सदस्‍य ने किया युवती का बलात्कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया के गौरीबाजार क्षेत्र में आवास दिलाने के नाम पर जिला पंचायत सदस्य ने एक युवती के साथ मंगलवार रात में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गौरीबाजार क्षेत्र के एक गांव की 22 साल की युवती का आरोप है कि जिला पंचायत सदस्य सुनील निषाद निवासी बर्दगोनिया ने आवास दिलाने के बहाने मंगलवार देर रात उसे बुलाया और अपने चारपहिया वाहन में बैठा लिया। वाहन में उसका एक साथी भी मौजूद था। 

पंचायत सदस्य उसे लेकर पास के गांव के स्कूल में पहुंचा। वहां पंचायत सदस्य ने उसके साथ बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। बुधवार की भोर में सुनील का साथी उसे कार से उसके घर के पास सड़क पर छोड़कर भाग गया। परिवार वालों को आपबीती बताने के बाद पीड़िता थाने पहुंची और पंचायत सदस्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर सुनील नाम के व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 के तहत केस दर्ज़ कर लिया गया है। पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच जारी है और तथ्यों के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। 

शादी करते ही दुल्हन के बारे में पता चला कुछ ऐसा हैरान गया पति, थाने पहुंचा मामला

शौचालयों में लगवाई भगवान शिव और ॐ की तस्वीर वाली टाइल्स, बुनियाद और नसीमुल्ला गिरफ्तार

बिहार में बढ़ा बदमाशों का आतंक! खुलेआम कर डाला एयरफोर्स जवान की पत्नी का क़त्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -