कुशल पंजाबी की आत्महत्या पर यह एक्टर ने दिया रिएक्शन, बोले -'रात के बाद हमेशा...'
कुशल पंजाबी की आत्महत्या पर यह एक्टर ने दिया रिएक्शन, बोले -'रात के बाद हमेशा...'
Share:

टीवी अभिनेता कुशल पंजाबी के सुसाइड की खबर ने टीवी इंडस्ट्री को स्तब्ध कर दिया. नाकाम शादी और डिप्रेशन से परेशान होकर कुशल पंजाबी ने अपनी जिंदगी को हमेशा के लिए खत्म करने का खौफनाक निर्णय लिया. अपने करीबी दोस्त कुशल पंजाबी के निधन पर छपाक एक्टर विक्रांत मैसी का रिएक्शन सामने आया है.

एक इंटरव्यू में विक्रांत ने सुसाइड जैसा खौफनाक कदम उठाने से बचने का तरीका बताते हुए कहा- बातचीत करना ऐसे स्ट्रॉन्ग इंमोशंस से डील करने का कारगर उपाय है. मुझे अनुभव बताता है कि हमारे समाज में ऐसे विषयों के बारे में बात करना अभी भी एक टैबू बना हुआ है. आपको कमजोर समझा जाता है. अगर सोसायटी में कोई बताता है कि वो तनाव में है, उसे समस्याएं हैं. लोग इसे एक मानसिक मुद्दा मानते हैं. उसे पागल कहा जाता है. हम अभी भी एक ही लेंस से इन मुद्दों को देखते हैं. जिस गति से हम प्रगति कर रहे हैं वह बेहद धीमी है और दुर्भाग्यपूर्ण की तरफ जा रही है.

विक्रांत मैसी ने कहा- ''मैं नहीं जानता कि ऐसे में क्या करना चाहिए और क्या नहीं, लेकिन बातों को शेयर करने से हल निकल सकता है. आप अजनबी से बात कर सकते हैं. ज्यादातर शानदार बातें अजनबियों के साथ ही होती हैं. जीवन बेहद कीमती है. मैंने हाल ही में एक दोस्त को खो दिया था (कुशल पंजाबी का जिक्र करते हुए), हम सभी ने उसके बारे में सुना. रात के बाद हमेशा सूरज उगता होता है.'' विक्रांत मैसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस महीने 10 जनवरी को फिल्म छपाक सिनेमा घरो में रिलीज हो रही है. फिल्म में विक्रांत पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की तस्वीरें, एक्ट्रेस का दिखा नया अंदाज़

Bigg Boss13: शहनाज को इसलिए नीचा दिखा रहे हैं सिद्धार्थ, शेफाली बग्गा ने बताई पूरी बात

Bigg Boss13: सलमान खान और बिग बॉस के बायस्ड होने पर शेफाली बग्गा ने बतया पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -