Bigg Boss13: सलमान खान और बिग बॉस के बायस्ड होने पर शेफाली बग्गा ने बतया पूरा सच
Bigg Boss13: सलमान खान और बिग बॉस के बायस्ड होने पर शेफाली बग्गा ने बतया पूरा सच
Share:

बिग बॉस के इस बार के सीजन में धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. ये शो फरवरी में खत्म होने वाला हैं. जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है वैसे ही शो में रोमांच बढ़ाता जा रहा है. इस बार के सीजन पर बार-बार मेकर्स और सलमान खान पर उंगलियां उठ रही हैं. उन्हें सॉन्टेस्टन्ट को लेकर बायस्ड बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को हर बात पर सपोर्ट मिल रहा हैं. 

रविवार को बिग बॉस से एविक्ट हुईं शेफाली बग्गा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. होस्ट सलमान खान और बिग बॉस के बायस्ड होने के पर शेफाली ने कहा हैं की - ''बायस्ड लोगों को लगेगा तो उनका प्रॉब्लम है. मुझे सलमान खान बायस्ड नहीं लगते. जब लड़ाई हो रही है दोनों लड़ाई भी कर रहे हैं. रश्मि पीठ पीछे बहुत ज्यादा बोलती हैं. 'ऐसी लड़की' कमेंट पर सिद्धार्थ गलत हैं, लेकिन रश्मि क्यों सुनना चाह रही हैं कैसी लड़की हूं? वो लड़ाई को क्यों खींच रही हैं? वो अपने बारे में सिद्धार्थ से पूछ रही हैं मैं कैसी लड़की हूं? अब सिद्धार्थ उनकी तारीफ तो करेंगे नहीं. रश्मि को पता है कि सिद्धार्थ क्या बोलेंगे.'' इस बात पर रश्मि को ये सवाल बार बार सिद्धार्थ से नहीं करना चाहिए था.

शो और सलमान खान के बायस्ड होने पर शेफाली से पहले एविक्ट हुए अरहान से भी यही सवाल पूछा गया था. अरहान ने कहा था- मुझे नहीं लगता सलमान खान बिल्कुल भी बायस्ड हैं. सलमान सर ने हमेशा कंटेस्टेंट्स के मुद्दों को अच्छे से सुलझाने की कोशिश की है. उन्होंने सिद्धार्थ को गंदगी का पिटारा भी बताया. सलमान की इस बात को हम सभी समझ गए. बिग बॉस से निकलने के बाद मुझे भी शो के बायस्ड होने की बातें सुनने को मिल रही हैं. मुझे लगता है ऐसा कुछ हुआ ही होगा जो लोग शो को बायस्ड बता रहे हैं.

Bigg Boss13: शेफाली बग्गा घर से हुई बेघर, इस वजह से घवालों ने किया एविक्ट

Bigg Boss13: माहिरा संग पारस की नजदीकियों से परेशान हुई आकांक्षा पुरी, बोलीं- 3 साल का प्यार 3...'

जन्नत जुबैर का हॉट लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, यहाँ देखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -