इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बोले विक्रांत मेसी
इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बोले विक्रांत मेसी
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर बातें हो रहीं हैं. सभी इस विषय पर अपनी राय रख रहे हैं. ऐसे में अब हाल ही में एक्टर विक्रांत मेस्सी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जी दरअसल उन्होंने कहा कि जब कोई फिल्म निर्माता उन्हें ध्यान में रखते हुए भूमिका लिखता है तो बहुत कमाल लगता है. आप सभी ने विक्रांत को बालिका वधु सीरियल में देखा होगा.

इस शो में उन्होंने श्याम की भूमिका निभाई थी. वहीं इसके बाद वह ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ और ‘कबूल है’ में भी नजर आए. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि विक्रांत मेस्सी को बॉलीवुड में पहला ब्रेक ‘लुटेरा’ फिल्म से मिला था. वहीं इसके बाद उन्होंने ‘छपाक’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड', ‘दिल धड़कने दो’ और ‘लिप्सटिक अंडर माई बुरका ’ में काम किया. ऐसे में हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘टीवी में काम करते हुए मैंने ये बातें देखीं और लोगों ने मुझे इसके बारे में समझाया. मुझे पता था कि फिल्म इंडस्ट्री में अपने पांव जमाने के लिए मुझे 10-11 साल लगेंगे. मैं ऐसा करने को तैयार भी था, क्योंकि मुझे पता है कि मेरे पास कुछ ऐसा है जो अनोखा है और अब लोग उसे पहचानने लगे हैं.’

इसी केसाथ आगे उन्होंने कहा, ‘आज अजीब स्थिति यह है कि फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद है, लेकिन अंत में यहां बने रहने के लिए टैलेंट का होना जरूरी है.’ आप सभी को बता दें कि विक्रांत के अलावा कई सेलेब्स ने अब तक नेपोटिज्म पर बयान दिए हैं. वहीं विक्रांत के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरिज की दुनिया में भी जमकर नाम कमाया है. वह इस समय एक जाने-माने एक्टर बन चुके हैं.

लद्दाख में होने वाली थी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, अब आयी यह बड़ी खबर

KRK पर भड़के मनोज बाजपेयी, फैंस से की यह अपील

ट्विटर पर वायरल हुए थे सुशांत के पिता के ट्वीट्स, जानिए सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -