लद्दाख में होने वाली थी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, अब आयी यह बड़ी खबर
लद्दाख में होने वाली थी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, अब आयी यह बड़ी खबर
Share:

बॉलीवुड में कई दमदार फ़िल्में दे चुके आमिर खान जल्द ही अपनी नयी फिल्म लेकर आने वाले हैं. जी हाँ, उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'लाल सिंह चड्ढा' है. वैसे उनकी फिल्म की शूटिंग अभी भी बाकी है, जो बीते समय में लॉकडाउन के कारण टाल दी गई थी. आप सभी को हम यह भी बता दें कि लाल सिंह चड्ढा की यह शूटिंग लद्दाख में होने वाली थी लेकिन भारत और चीन के बीच होने

वाले तनाव के कारण और इसी के साथ ही गलवान घाटी में हुई झड़प के कारण आमिर खान ने लद्दाख में होने वाली शूटिंग को रद्द किया है. ऐसी खबरें हैं कि लाल सिंह चड्ढा से जुड़ी यह शूटिंग कार्गिल में हो सकती है. हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने इस सिलसिले में फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन से भी बात की है. उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, "वर्तमान परिदृश्य को देकते हुए लद्दाख में होने वाली शूटिंग अब सवाल से बाहर है. इसलिए आमिर, अदवैत और स्टूडियो के शीर्ष लोगों ने शूटिंग को कार्गिल शिफ्ट करने पर विचार कर रहे हैं. आने वाले दिनों में इस मुद्दे पर फाइनल निर्णय लिया जाएगा."

इसी के साथ आमिर खान से जुड़े सूत्र ने यह भी बताया कि कुछ स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आमिर खान किसी भी क्रू की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहते हैं. इसी कारण से आमिर खान और फिल्म से जुड़े बाकी लोगों ने शूटिंग को रोक दिया है.

फिल्म 'मर्डर' के चक्कर में विवादों में फंसे राम गोपाल वर्मा

अरबाज, सोहेल, सलमान किसे पसंद करती हैं यूलिया? दिया जवाब

सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर आज होगा रिलीज, ट्विटर पर दिखी लोगों की बेताबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -