ट्विटर पर वायरल हुए थे सुशांत के पिता के ट्वीट्स, जानिए सच

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर आए दिन खबरें आ रहीं हैं. वहीं उन्हें न्याय दिलाने के लिए भी लोग बेताब है. इस समय सभी लोग चाहते हैं सुशांत को न्याय मिले. वहीं अब सुशांत के परिवार ने शनिवार को स्पष्ट किया कि सुशांत के पिता के के सिंह ट्विटर पर नहीं है. जी दरअसल बीते दिनों ही कुछ मीडिया खबरों में यह दावा किया गया था कि सुशांत के पिता ने ट्वीट कर अभिनेता की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. ऐसे में अब सच्चाई सामने आ चुकी है.

जी हाँ, हाल ही में सभी दावों को खारिज करते हुए परिवार के एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा को बताया, ''उन्होंने इस तरह के किसी भी अकाउंट(ट्विटर) की बात से इनकार किया है और इसके पीछे सक्रिय लोगों से आग्रह किया है कि लोगों में इस तरह का भ्रम ना फैलाएं.'' आप जानते ही होंगे अभिनेता सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे उन्होंने आत्महत्या की थी और उनकी आत्महत्या ने सभी को हैरान कर दिया था.

जी दरअसल सुशांत के परिवार ने सुशांत की मौत को लेकर 27 जून के बाद से कोई बयान जारी नहीं किया है. जी दरअसल उन्होंने 27 जून को दिए अपने बयान ने सिनेमा, खेल और विज्ञान के क्षेत्र में उभरती प्रतिभाओं की मदद करने की बात कही थी. वहीं सुशांत की बहन आए दिन अपने भाई को लेकर पोस्ट करती रहती हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” है जो डिज्नी+हॉटस्टर पर 24 जुलाई को रिलीज होने वाली है इसी के साथ इस फिल्म का ट्रेलर आज आने वाला है.

अरबाज, सोहेल, सलमान किसे पसंद करती हैं यूलिया? दिया जवाब

कभी हेमा मालिनी की बेटी के प्यार में पड़ गए थे रणवीर, इनकी वजह से हुए अलग

रणवीर की इस फिल्म के सात साल हुए पूरे, पत्नी दीपिका ने की जमकर तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -