Share:
PM के सामने गीत गा रहे बच्चे के वीडियो से छेड़छाड़ कर बुरे फंसे कुणाल कामरा
PM के सामने गीत गा रहे बच्चे के वीडियो से छेड़छाड़ कर बुरे फंसे कुणाल कामरा

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को अक्सर विवादों में देखा जाता है और अब हाल ही में उन्होंने बर्लिन में प्रधानमंत्री मोदी को देशभक्ति गीत सुनाने वाले बच्चे के वीडियो के साथ छेड़छाड़ की है। जी हाँ और ये काम करना कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को महंगा पड़ रहा है। कुछ समय पहले बच्चे के पिता ने कुणाल को जमकर लताड़ लगाई थी। जी दरअसल उन्होंने कॉमेडियन को कचरा (Kachra) कह दिया था।

 

वहीं अब नेशनल कमिशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स (NCPCR) ने ट्विटर और दिल्ली पुलिस से कामरा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। जी दरअसल वायरल हुए वीडियो में, सात साल का बच्चा पीएम मोदी की मौजूदगी में देशभक्ति गीत "हे जन्मभूमि भारत" गाता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं कामरा ने मॉर्फ्ड वीडियो में, साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म "पीपली लाइव" से मुद्रास्फीति पर एक लोकप्रिय लोक गीत, "महंगाई डायन" के साथ देशभक्ति गीत को बदल दिया। इसी के चलते वह ट्रोल हो रहे हैं और एनसीपीसीआर ने ट्विटर और दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर ट्वीट को हटाने की मांग की। जी दरअसल आयोग ने कामरा के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की।

इस पत्र में, एनसीपीसीआर ने कहा, "आयोग ने शिकायत का संज्ञान लिया है और उनका विचार है कि राजनीतिक विचारधाराओं के प्रचार के लिए नाबालिगों का उपयोग करना किशोर न्याय अधिनियम, 2015 और सूचना प्रौद्योगिकी (मध्यवर्ती दिशानिर्देश और) के प्रावधानों का उल्लंघन है।" इसी के साथ यह भी कहा गया कि, 'इस तरह के प्रचार उद्देश्यों के लिए बच्चों का उपयोग करना उनके मानसिक स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। विशेष रूप से, बच्चे के पिता गणेश पोल ने भी कॉमेडियन पर हमला किया।' जी दरअसल बच्चे के पिता ने ट्वीट किया, "वह मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्यारी मातृभूमि के लिए यह गाना गाना चाहता था। हालांकि वह अभी बहुत छोटा है, लेकिन निश्चित रूप से वह अपने देश से ज्यादा प्यार करता है। मिस्टर कामरा या कचरा जो भी हो। उन्होंने आगे कहा, "गरीब लड़के को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखें और अपने घटिया चुटकुलों पर काम करने की कोशिश करें।"

फिल्म 'नायिका देवी' में क्रूर मोहम्मद गोरी बनेगा ये अभिनेता

क्या कार्तिक आर्यन को डेट कर रहीं हैं कृति सेनन?, खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब

2 हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थीं मुमताज, जानिए कैसी है हालत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -