क्या कार्तिक आर्यन को डेट कर रहीं हैं कृति सेनन?, खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब
क्या कार्तिक आर्यन को डेट कर रहीं हैं कृति सेनन?, खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) को बहुत पसंद किया जाता है और वह अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने में भी हमेशा कामयाब रहीं हैं। हालाँकि बीते दिनों से उनका नाम कार्तिक आर्यन से जुड़ा है। जी दरअसल बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर दोनों का नाम छाया हुआ है। जी हाँ और कुछ समय पहले जब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तब से ही लोग दोनों का नाम एक-दूसरे के साथ जोड़ने लगे थे।

हालाँकि इस मामले में सच्चाई क्या है इसका जवाब खुद कृति सेनन ने दिया है। जी दरअसल कृति सेनन से जब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जो कहा वह सभी के होश उड़ा गया। जी दरअसल अदाकारा ने कार्तिक आर्यन संग अपने रिश्ते पर कहा कि, 'मुझे नहीं पता कि सोशल मीडिया हमारे लिए अच्छी चीज है या बुरी, क्योंकि लोग इस पर अलग-अलग बातें करने लगते हैं। अगर आप मुझसे छोटी-छोटी अफवाहों के बारे में पूछेंगे तो ये सब मुझे बिल्कुल परेशान नहीं करती हैं। बस आप लोग जो महसूस करते हैं काश मेरी लाइफ उतनी दिलचस्प होती।।। जितनी लग रही है।'

वैसे आप सभी को पता ही होगा कृति सेनन (Kriti Sanon) कार्तिक आर्यन फिल्म में साथ में काम भी कर चुके हैं। जी हाँ और काफी समय से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। कृति सेनन (Kriti Sanon) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास संग नजर आएंगी। इसके अलावा कृति टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत: पार्ट वन' वरुण धवन के साथ 'भेड़िया' में दिखाई देने वाली हैं। वहीं कार्तिक आर्यन जल्द ही भूल भुलैया 2 में दिखाई देने वाले हैं।

2 हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थीं मुमताज, जानिए कैसी है हालत?

सोनाक्षी संग रिश्ते पर खुलकर बोले जहीर इकबाल, जानिए क्या कहा?

गरीब बच्चों को देख देओल भाइयों ने किया ऐसा काम कि हर जगह हो रही तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -