फिल्म 'नायिका देवी' में क्रूर मोहम्मद गोरी बनेगा ये अभिनेता
फिल्म 'नायिका देवी' में क्रूर मोहम्मद गोरी बनेगा ये अभिनेता
Share:

चंकी पांडे काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं, उन्हें किसी फिल्म में नहीं देखा गया लेकिन जल्द ही वह फिल्म नायिका देवी: द वारियर क्वीन में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में वह मोहम्मद गोरी की भूमिका निभाने वाले हैं। जी हाँ और अब उन्होंने इस बारे में बात की है और बताया है कि मोहम्मद गोरी की भूमिका निभाने में उन्हें कितना मजा आया है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में चंकी पांडे ने कहा- 'यह स्टोरी 1000 वर्ष पहले हुई है। यह इतिहास से जुड़ा हुआ मामला है।

कोई नहीं जानता है कि तब क्या हुआ था। इसके चलते निर्माता और निर्देशक को बहुत अध्ययन करना पड़ा। मोहम्मद गोरी काफी दिलचस्प भूमिका है। वह पहला विदेशी आक्रांता है, जिसने भारत पर आक्रमण किया। हालांकि सारी बातें इतिहास में लिखी है कि कई लोगों ने लूटा और वापस चले गए लेकिन मोहम्मद गोरी ने जो कुछ भी जीता, उसे उसने अपने गुलामों को दे दिया ताकि वह राज करें।' आप सभी को बता दें कि चंकी पांडे ने हिंदी, मराठी, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। अब वह गुजराती फिल्म में भी काम करने जा रहे हैं। जी दरअसल उनकी फिल्म नायिका देवी: द वारियर क्वीन रिलीज होने वाली है और इस फिल्म का निर्देशन नितिन ने किया है। यह एक ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है और यह महिला योद्धा पर आधारित है।

चंकी पांडे ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, 'अपने आपको पर्दे पर मोहम्मद गोरी के तौर पर देखकर वह डर गए थे।' इसी के साथ उन्होंने बताया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी दमदार एक्शन सीन भी किए हैं। उन्होंने कहा, 'वह पृथ्वीराज चौहान के बारे में भी सुन चुके थे लेकिन नायिका देवी की कहानी उनके लिए नई थी और इसके चलते इस फिल्म को काफी अध्ययन कर बनाया गया।'

क्या कार्तिक आर्यन को डेट कर रहीं हैं कृति सेनन?, खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब

2 हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थीं मुमताज, जानिए कैसी है हालत?

सोनाक्षी संग रिश्ते पर खुलकर बोले जहीर इकबाल, जानिए क्या कहा?

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -