'नच बलिये 9' में अपने डांस का तड़का लगाने पति संग नजर आएंगी मोनालिसा
'नच बलिये 9' में अपने डांस का तड़का लगाने पति संग नजर आएंगी मोनालिसा
Share:

कभी भोजपुरी सिनेमा में अपनी फिल्मों से सभी के दिलों में आग लगाने वाली मोनालिसा को आप इन दिनों छोटे पर्दे देख रहे होंगे. जी हाँ, वहीं छोटे पर्दे पर नाम कमाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों फेसबुक पर छाई हुई हैं और मोनालिसा अपने टीवी शो नजर में ग्रे शेड रोल प्ले कर रही हैं जिसके कारण उन्हें खूब पॉपुलरिटी मिली है. वहीं अब तक मोनालिसा कई डांस इवेंट का हिस्सा भी बनी और अब जल्द ही वह सलमान खान के डांस रियलिटी में भी नजर आने वाली हैं.

जी हाँ, वहीं इस शो में वह अपने बलिए यानी अपने पति विक्रांत सिंह के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं इस समय उन्होंने अपने पति के साथ कुछ प्रिटी फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो बंजारन लुक में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा को रियलिटी शो बिग बॉस से पहचान मिली और अब वो अपना रास्ता खुद बना रही हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मोनालिसा पिछले दिनों दिल्ली में एक इवेंट के लिए आई थीं. वहीं इन तस्वीरों को शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Reminiscing our old days. Thank you Nach Baliye 9 for having us. It was such a nostalgic moment for @vikrant8235 and I. #NachBaliye9 @starplus #happyhappy #bestmomentsOutfit: @iamkenferns Pc : @vishanklakharaMakeup : @sandeephonrao_

आप देख सकते हैं बॉलीवुड की 70 के दशक की फिल्मों के लुक में नजर आ रहे मोनालिसा और विक्रांत की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं इन तस्वीरों में दोनों का अंदाज बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहा है. वैसे मोनालिसा जितनी अच्छी एक्टर हैं, उससे भी कहीं बेहतरीन वो डांस करती हैं और अब उनके डांस का जलवा नच बलिये 9 में नजर आने वाला है.

जब इस टीवी एक्टर के आगे झुक गए थे शाहरुख़ खान, सलमान के शो से मिली पहचान

DID के सेट पर करीना की गोद में दिखा तैमूर, फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे फैंस

सिगरेट के कश से लेकर यौन शोषण के केस तक विवादों से घिरी है शिल्पा शिंदे की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -