7 साल बाद जूते-चप्पल पहनेंगे MP के विक्रम, ली थी ये प्रतिज्ञा
7 साल बाद जूते-चप्पल पहनेंगे MP के विक्रम, ली थी ये प्रतिज्ञा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में इन दिनों चुनावों का दौर चल रहा है वही मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतने वाले विक्रम भालेश्वर 7 वर्ष पश्चात् जूते-चप्पल पहनेंगे। विक्रम ने पिछला चुनाव हारने पर कसम खाई थी कि जब तक चुनाव नहीं जीतेंगे, तब तक जूते चप्पल नहीं पहनेंगे। लोगों के आशीर्वाद से अब चुनाव जीतने के पश्चात् जूते चप्पल पहनेंगे।
 
वही भोपाल जिला पंचायत के वार्ड-8 से विक्रम भालेश्वर सदस्य चुने गए हैं। वे 3 हजार से अधिक मतों से जीते हैं। अपनी जीत के लिए विक्रम ने नंगे पैर ही गांव-गांव घूम कर प्रचार किया। विक्रम चुनाव जीतने के पश्चात् 132 गांव में जाकर जनता से प्राप्त हुए आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देने जाएंगे। इसके बाद जूते चप्पल पहनेंगे।
 
विक्रम भालेश्वर ने कहा कि लोगों ने उनको आशीर्वाद दिया है। 38 वर्ष के विक्रम ने एमए तक पढ़ाई की तथा किसान हैं। विक्रम ने कहा कि उन्होंने सबसे पहले 2010 के पंचायत चुनाव लड़ा, जिसमें हार गए। फिर मंडी समिति के चुनाव में भी पराजित हो गए। 2015 के जिला पंचायत के चुनाव में वह 62 वोट से पराजित हुए थे। तत्पश्चात, उन्होंने चुनाव नहीं जीतने तक नंगे पैर ही रहने की कसम खाई थी।

संपन्न हुई शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, लिए गए ये बड़े फैसले

केंद्रीय मंत्री की बहन पर भारी पड़ी 23 साल की लड़की, 3,900 मतों से किया पराजित

डीएमके के कुशासन के खिलाफ राज्यभर में दौरा करेंगे पलानीस्वामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -