केंद्रीय मंत्री की बहन पर भारी पड़ी 23 साल की लड़की, 3,900 मतों से किया पराजित
केंद्रीय मंत्री की बहन पर भारी पड़ी 23 साल की लड़की, 3,900 मतों से किया पराजित
Share:

मंडला: मध्य प्रदेश के मंडला जिले में सियासी उथल-पुथल मच गई है। यहां त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नतीजों की शुक्रवार का ऐलान किया गया। जिला पंचायत की सीट क्रमांक 16 से 23 वर्षीय ललिता धुर्वे ने केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की बहन प्रिया धुर्वे को 3 हजार 900 मतों से पराजित कर दिया। इस सीट पर मंत्री कुलस्ते चाहकर भी अपनी बहन को नहीं जिता सके। ललिता गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के समर्थन से चुनाव लड़ीं तथा लोगों ने इन्हें पूरा आशीर्वाद भी दिया।

गौरतलब है कि जिले में सबसे कम आयु की जिला पंचायत सदस्य ललिता इंजीनियरिग की पढ़ाई कर रही थीं। वे पढ़ाई छोड़कर चुनाव में उतरीं तथा जीत गईं। जीतने के पश्चात् आदिवासी समाज की ललिता ने कहा कि वह चुनाव जीतने के लिए ही लड़ी थीं। वे जीतकर ग्रामीण जनता एवं समाज की सेवा करना चाहती हैं। ललिता ने कहा- मैंने देखा है कि ग्रामीण अपने छोटे-छोटे कामों के लिए जनप्रतिनिधियों के सामने कैसे गिड़गिड़ाते हैं। बावजूद इसके गांव के लोगों के काम नहीं होते। चक्कर लगा-लगाकर उनका बुरा हाल हो जाता है। यही सब देखकर वह चुनाव समर में उतरीं।

आपको बता दें यहां त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिनके जीतने की आशा थी वे ही जीते। बृहस्पतिवार को प्रशासन ने जिला पंचायत चुनाव के मतों का जनपद स्तर पर सारणीकरण किया। शुक्रवार को एकलव्य विद्यालय परिसर सेमरखापा में जिला निर्वाचन अफसर के द्वारा नतीजों का ऐलान किया तथा विजयी प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र दिए।

'यूपी की पहचान बदल रही है...', बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सौगात देकर बोले पीएम मोदी

सिख सांसद ने 'भगत सिंह' को कहा आतंकवादी, देशभर में मचा हड़कंप

नकवी, अमरिंदर या आरिफ मोहम्मद.., भाजपा के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार पर फैसला आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -