फिल्म लाल कप्तान सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जानिए दर्शकों और सेलेब्स रिएक्शन

फिल्म लाल कप्तान सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जानिए दर्शकों और सेलेब्स रिएक्शन

फिल्म लाल कप्तान जिसमें सैफ अली खान नागा साधु की भूमिका में नजर आ रहे हैं, ये फिल्म सैफ अली खान के करियर की सबसे अलग फिल्म है. आज 18 अक्टूबर को रिलीज हो गई है. जबसे फिल्म की घोषणा हुई थी, लोगो में लाल कप्तान को लेकर एख अलग ही उत्साह देखने को मिल रही थी, अब जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है, तो थिएटर के बाहर लोगो की भीड़ देखने को मिल रही है.

दिशा पटानी के इस स्टाइलिश फोटो ने फैंस का लूटा चैन, मिले लाखों लाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान को देख थिएटर से बाहर निकल रहे फैंस इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स ने भी लाल कप्तान फिल्म को मिली -जुली प्रतिक्रिया ही दी है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म जितनी सुर्खियों में छाई हुई थी, और लाल कप्तान से दर्शको या फिल्म समीक्षको को जितना उम्मीद थी, उस उम्मीद पर खड़ी नहीं उतर पा रही है. ट्रेड एनालिस्ट ने तो ओपनिंग डे की कमाई को भी डल ही बताया है.

माधुरी दीक्षित अपनी सालगिरह के मौके पर मना रही छुट्टियां, पति के लिए लिखा खास इंस्टाग्राम पोस्ट

दर्शकों ने लाल कप्तान में सैफ अली खान की एक्टिंग को शानदार बताया है. सैफ अली खान की फिल्म को दर्शको ने दो स्टार दिए हैं, सैफ अली खान की बात करें तो लाल कप्तान से उन्हें काफी उम्मीद है. सैफ अली खान का कहना है कि इस फिल्म मेंं उनका कैरेक्टर बेहद ही चैलेंजिग था, जिसे निभाने में उन्हें काफी मुश्किल हुआ है.

सोनाली बेंद्रे ने पति गोल्डी बहल के साथ मनाया करवा चौथ, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये आकर्षक तस्वीर

फर्जी है अमिताभ बच्चन के भर्ती होने की खबर, इस वजह से गए थे अस्पताल

बॉक्स-ऑफिस प्रेडिक्शन : फिल्म लाल कप्तान पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़