फर्जी है अमिताभ बच्चन के भर्ती होने की खबर, इस वजह से गए थे अस्पताल
फर्जी है अमिताभ बच्चन के भर्ती होने की खबर, इस वजह से गए थे अस्पताल
Share:

मुंबई: पिछले एक-दो दिन से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि फेफड़ों की समस्या के कारण वह अस्पताल में भर्ती हैं। किन्तु ये खबरें फर्जी हैं । टाइम्स ऑफ इंडिया समेत कुछ वेब साइट्स ने इस तरह की खबर प्रकाशित की थी कि मंगलवार रात 2 बजे स्वास्थ्य बिगड़ने के उपरांत अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया था और अभी उन्हें आईसीयू में रखा गया है। 

इतना ही नहीं कई साइट्स ने ये भी दावा किया है कि अमिताभ बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनका हाल-चाल जानने के लिए नानावती अस्पताल पहुंचे हैं। मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ. बारवे उनका उपचार कर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं, किन्तु सच तो ये है कि अमिताभ बच्चन को लेकर मीडिया में चल रही ये तमाम बातें पूरी तरह के फर्जी हैं। 

अमर उजाला के सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ नानावती अस्पताल में भर्ती होने नहीं बल्कि नियमित जांच के लिए गए थे। बीते कुछ वर्षों में अमिताभ बच्चन फेफड़ों और पेट की तकलीफ से जुझ रहे हैं, जिसके कारण उन्हें समय-समय पर नियमित जांच के लिए अस्पताल जाना पड़ता है। वहीं अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया अकाउंट भी इस बात को साबित करता है कि वह नानावती अस्पताल में भर्ती होने के लिए नहीं बल्कि नियमित जांच कराने गए थे। 

सामने आया जसलीन और अनूप जलोटा की फिल्म का पहला लुक

Vodafone : कंपनी ने उठाया मौके का फायदा, इस प्लान में मिलेगा 1.5GB की जगह 3GB डाटा

Vivo Z1x का लेटेस्ट वेरिएंट जल्द हो सकता है लॉन्च, रैम जानकर उड़ जाएंगे होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -