बॉलीवुड फिल्म 'घोस्ट' के इस गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, दर्शको में जागा डर के साथ रोमांस
बॉलीवुड फिल्म 'घोस्ट' के इस गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, दर्शको में जागा डर के साथ रोमांस
Share:

अपनी हॉरर फिल्‍मों के लिए जाने जानेवाले निर्देशक विक्रम भट्ट की फिल्‍म घोस्‍ट का पहला वीडियो सांग रिलीज कर दिया गया है. अपने बेहतरीन लिरिक्‍स और कूल म्‍यूजिक के चलते यह सांग के सोशल मीडिया पर आते ही यह वायरल होने लगा. 'दिल मांग रहा है' टाइटल के इस सांग में लीड कलाकार शिवम भार्गव और सनाया ईरानी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रहे है.

रिलीज़ हुआ फिल्म 'लाल कप्तान' का ट्रेलर, बेहद खतरनाक लुक में नज़र आ रहे सैफ अली खान

अपकमिंग फिल्‍म घोस्‍ट का पहला गाना निर्देशक विक्रम भट्ट ने रिलीज कर दिया है. इससे पहले फिल्‍म के कई पोस्‍टर, टीजर और ट्रेलर को भी दर्शकों के सामने पेश किया जा चुका है. ट्रेलर में दिखाए गए भुतिहा सीन दर्शकों को खूब पसंद आए हैं. अब फिल्‍म के पहले गाने के आते ही इसे दर्शक बहुत ज्यादा पंसद कर रहे है.

ये एक्टर था काऊब्वॉय के नाम से मशहुर, 20 साल बाद सुंदरी को दे दिया था तलाक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने को जी म्‍यूजिक कंपनी के यूट्यूब ऑफिशियल अकाउंट पर पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो सांग को करीब डेढ़ लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो सांग 'दिल मांग रहा है' में शिवम भार्गव और सनाया ईरानी परफार्म करते नजर आ रहे हैं. इसमें सना ईराना बेहद खूबसूरत और क्‍यूट दिख रही हैं.वहीं, शिवम भी अच्‍छे दिख रहे हैं.'दिल मांग रहा है' गाने को यासर देसाई ने अपनी आवाज से सजाया है. लिरिक्‍स संजीव अजय ने लिखहे हैं जबकि, इसे संजीव दरशन ने कंपोज किया है. वासु भगनानी के प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्‍म का निर्देशन और लेखन खुद विक्रम भट्ट ने किया है. विक्रम इस फिल्‍म में महत्‍वपूर्ण किरदार भी निभा रहे हैं. यह फिल्‍म 18 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों मे सभी भारतीय दर्शको को डराने के लिए प्रदर्शित होने वाली है.

बॉलीवुड को अपनी ज़िंदगी के सफर का हिस्सा मानती है यह एक्ट्रेस

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए हुई बिग बी के नाम की घोषणा, सेलेब्स दे रहे बधाई

इस एक्ट्रेस के दमदार अभिनय के है सब कायल, 100 फिल्मों के बाद मिला नेशनल अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -