इस एक्ट्रेस के दमदार अभिनय के है सब कायल, 100 फिल्मों के बाद मिला नेशनल अवॉर्ड
इस एक्ट्रेस के दमदार अभिनय के है सब कायल, 100 फिल्मों के बाद मिला नेशनल अवॉर्ड
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में दिव्या दत्ता का नाम गिना जाता हैं. वह अपना 42वां जन्मदिन मना रहीं दिव्या दत्ता अपनी एक्टिंग के दम पर सपोर्टिंग किरदारों में भी जान भर देती हैं. पंजाब के लुधियाना शहर में दिव्या का जन्म एक पंजाबी हिंदू परिवार में हुआ था. दिव्या जब 7 साल की थीं तो उनके पिता का निधन हो गया था. दिव्या दत्ता की मां डॉ. नलिनी दत्ता एक सरकारी अधिकारी थीं. सिंगल मदर रहकर नलिनी दत्ता ने ही दिव्या और उनके भाई की परवरिश की. शायद यही वजह थी कि दिव्या अपने मां के काफी करीब थीं. उन्होंने मां के ऊपर एक किताब भी लिखी 'मी एंड मां'. जिसको दर्शकों की और से बहुत सराहा गया है. 

नहीं देखा होगा जैकलीन फर्नांडिस का ऐसा अंदाज़, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा VIDEO

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि किताब के प्रमोशन के दौरान दिव्या दत्ता ने बताया था कि '2016 में एक सर्जरी के बाद पैदा हुई स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते उनकी मां का निधन हो गया था. मां के अचानक निधन से दिव्या डिप्रेशन में चली गई थीं क्योंकि वो अपनी मां के बेहद करीब थीं.' दिव्या ने इंटरव्यू में कहा था कि 'मां के बिना मेरी जिंदगी कुछ नहीं, जब से होश संभाला मां हरदम साथ रहीं.मां के जाने के बाद उनको अपने अंदर से निकाल नहीं पाई हूं, न ही निकालना चाहती हूं.मां के जाने के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई. जिसके बाद मैंने इलाज करवाया.'

शिल्पा शेट्टी का फिट अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, वीडियो हो रहा वायरल

अपनी एक्टिंग की छाप 100 से ज्यादा फिल्मों में दिव्या दत्ता छोड़ चुकी है.  बता दे कि 2017 की फिल्म 'इरादा' में उनकी भूमिका के लिए पहली बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड के लिए चुना गया. अवॉर्ड मिलने के बाद जहां दिव्या दत्ता खुश थीं तो वहीं उन्होंने सवाल भी खड़े किए कि क्या नेशनल अवॉर्ड के लिए इतना लंबा इंतजार सही था.

रिलीज़ हुआ फिल्म 'लाल कप्तान' का ट्रेलर, बेहद खतरनाक लुक में नज़र आ रहे सैफ अली खान

'कूल लुक' में नज़र आईं शाहीद की वाइफ मीरा, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

ब्लैक वेलवेट साड़ी में बिना हैवी ज्वेलरी के बिजलियाँ गिराते नजर आईं रेखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -