B'Day : हॉरर फिल्मों से दर्शकों को डरा चुके हैं ये निर्देशक, कई एक्ट्रेस से रहा अफेयर

बॉलीवुड की हॉरर फिल्म देने वाले बेहतरीन निर्देशक विक्रम भट्ट आज अपना 50वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. बता दें, बॉलीवुड में सबसे ज्यादा हॉरर फिल्म इन्होने ही दी है और इन्हें अब हॉरर फिल्मों के निर्देशक के रूप में जानते होंगे आप. आज उनके जन्मदिन पर हम बताने जा रहे हैं उनसे जुडी कुछ खास बातें. पहले बता दें विक्रम भट्ट बॉलीवुड के निर्माता के साथ निर्देशक भी हैं. इनका जन्म 27 जनवरी 1969 को मुंबई में हुआ था. विक्रम भट्ट के पिता का नाम प्रवीन भट्ट था और वे बॉलीवुड के बहुत ही फेमस सिनेमेटोग्राफर थे. 

अब आपको बता दें, बॉलीवुड में आने के बाद सबसे पहले उन्होंने आमिर खान और रानी मुखर्जी के साथ मिलकर फिल्म 'गुलाम' भी बनाया है और वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी. सिर्फ हॉरर फिल्म से ही नाम नहीं कमाया, हालाँकि अब उन्हें हॉरर फिल्मों के लिए जाना जाता है. इसके अलावा बता दें, कई एक्ट्रेस के साथ उनका अफेयर भी रह चुका है. वो भी उन  एक्ट्रेस से जिनके साथ उन्होंने काम भी नहीं किया.

जानकारी दे दें, निर्देशक विक्रम भट्ट और मिस यूनिवर्स रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के बीच काफी दिन तक अफेयर चला था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने अफेयर को स्वीकार करते हुए कहा था कि सुष्मिता के साथ रहे उनके अफेयर की वजह से उनकी शादी टूटी.  

इसके अलावा विक्रम भट्ट और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के बीच रहा अफेयर भी काफी दिनों तक चर्चा में रहा है. बताया जाता है कि दोनों करीब पांच साल तक लिविंग रिलेशनशिप में रहे हैं. विक्रम और अमीषा पटेल ने सिर्फ एक फिल्म 'आप मुझे अच्छे लगने लगे हैं' में साथ काम किया है. 

आपने अभी तक उपन्यासों पर आधारित ही फिल्में देखी होंगी. लेकिन ये बात अपने आप में अनोखी मानी जा सकती है कि विक्रम भट्ट की इन तीन फिल्मों '1920: एविल रिटर्न', 'खामोशियाँ' और '1920' के प्रदर्शित होने के बाद जनवरी 2015 में इनपर लिखें उपन्यास रिलीज किये गए. इसके बाद भी उन्होंने कई हॉरर फिल्मों के लिए काम किया है.

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये हॉट एक्ट्रेस! अब है पर्दे से दूर

B'Day : फिल्म की कामयाबी के लिए कई एक्ट्रेस के नाम बदल चुके हैं सुभाष घई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -