शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये हॉट एक्ट्रेस! अब है पर्दे से दूर
शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये हॉट एक्ट्रेस! अब है पर्दे से दूर
Share:

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार रिया सेन आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं. रिया का जन्म 24 जनवरी 1981 को हुआ था. रिया एक बेहतरीन मॉडल तो है ही और साथ ही वो एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है. रिया की माँ मुनमुन सेन और नानी सुचित्रा सेन भी बॉलीवुड अदाकारा रह चुकी है. रिया ने अपनी हॉटनेस के जरिए ज्यादा पहचान बनाई है. उनकी एक्टिंग को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था.

रिया सेन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1991 में ही कर दी थी. उन्होंने फिल्म 'विषकन्या' में एक चाइल्ड एक्टर की भूमिका निभाई थी. उन्होंने अपना फर्स्ट बॉलीवुड डेब्यू बतौर लीड रोल में साल 2001 में किया था. एन चंद्रा की मूवी 'स्टाइल' से उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद रिया ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय का रंग बिखेरा है. उन्होंने फिल्म मेकर प्रीतिश नंदी की 2001 में आयी फिल्म 'झंकार बीट्स', 2005 में आयी 'शादी नं. 1' और 2005 में आई मलयालम में हॉरर फ़िल्म 'अनंथाभाद्रम' में काम किया है.

16 साल की उम्र में रिया को फाल्गुनी पाठक के गाने 'याद पिया की आने लगी' में पहली बार देखा गया था. इसी के बाद से उन्हें फिल्मों में और विज्ञापनों में नोटिस किया जाने लगा. अपनी इस उपलब्धि के बाद ही उन्हें कई फैशन मैगज़ीन, म्यूजिक वीडियो के कवर पेजेस पर देखा जाने लगा. रिया ने साल 2017 में शिवम् तिवारी से चुपके से शादी कर ली थी. ऐसा कहा जा रहा था कि रिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी इसलिए उन्होंहे चुपके से शादी कर ली थी.

करणी सेना ने दी कंगना रनौत को धमकी, एक्ट्रेस के घर के बाहर लगी सिक्योरिटी

बॉयफ्रेंड और पापा के साथ दिखी सुष्मिता सेन, क्या बात पक्की है

हसीना ने बिकिनी में दिखाया अपना किलर अवतार, तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -