सीएम : किसानों को इस विकास यात्रा के दौरान 1700 करोड़ रुपए का बोनस देने आए हैं

प्रदेश में भाजपा की विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में नजर आ रहे हैं. अपनी विकास यात्रा के छठवें दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रेम नगर विधान सभा के उंचडीह में पहुंचे. यहां पहुंच कर  मुख्यमंत्री ने यहां की जनता को संबोधित भी किया.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि  इस यात्रा में वे 30 हजार करोड़ का भूमि-पूजन और लोकार्पण कार्यक्रम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य योजनाओं में आयुष्मन भारत योजना की भी बात की. सीएम ने कहा कि सूरजपुर का ऐसा कोई टोला, मंजरा और बारा नहीं होगा जहां बिजली नहीं होगी.

यहां विकास यात्रा के दौरान जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि वे छत्तीगसढ़ के किसानों को इस विकास यात्रा के दौरान 1700 करोड़ रुपए का बोनस देने आए हैं. इसके अलावा 700 करोड़ का बोनस तेंदुपत्ता के लिए दे रहे हैं. कुल 2400 करोड़ रुपए का बोनस इस विकास यात्रा के दौरान वे जनता को देंगे. जनता से संवाद करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वे सड़क, पुल, पुलिया और अस्पताल गिनाने नहीं आए हैं. मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि वे सूरजपुर के लोगों का आशीर्वाद लेने आए हैं. मुख्यमंत्री ने यात्रा के बारे में कहा कि ये विकास यात्रा नहीं बल्कि तीर्थ यात्रा है.

अजित जोगी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा

कांग्रेस अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया

चिरमिरी को तहसील बनाने की घोषणा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -