Bigg Boss 13:देवोलीना की शो में एंट्री को लेकर हुआ खुलासा, प्रशंसकों को टूट सकता हैं दिल
Bigg Boss 13:देवोलीना की शो में एंट्री को लेकर हुआ खुलासा, प्रशंसकों को टूट सकता हैं दिल
Share:

'वीकेंड का वार' से पहले ऐसी खबरें सामने आ रही थीं  दो हफ्ते में कि विकास गुप्ता घर से जाने वाले हैं. विकास की जगह शो में इस 'वीकेंड का वार' देवोलीना भट्टाचार्य एंट्री लेंगी. वहीं अब देवोलीना की घर में तीसरी बार एंट्री को लेकर बड़ी जानकारी आई है. इस खबर से देवोलीना के प्रशंसकों का दिल टूट सकता है.   देवोलीना की यह जानकारी 'बिग बॉस' से जुड़ी अंदर की खबर देने वाले 'द खबरी' ने दी है. 'द खबरी' के ट्वीट के मुताबिक विकास गुप्ता शो में बने रहेंगे और देवोलीना 'वीकेंड का वार' में शो में घर में वापसी नहीं कर रहीं. देवोलीना की एंट्री न लेने के अलावा 'द खबरी' ने शो से जुड़ी कई और जानकारी दी हैं.  
 
'द खबरी' के अनुसार इस हफ्ते घर से कोई भी कंटेस्टेंट बाहर नहीं जाएगा. हालांकि सलमान घरवालों को बताएंगे कि विशाल आदित्य सिंह और अरहान खान को कम वोट मिले हैं. इसके बाद घरवालों के साथ मजाक करेंगे और अरहान के बेघर होने की बात कहेंगे. शो के दौरान सलमान खान घरवालों की क्लास भी लगाएंगे जिसकी कारण घर में मचा बवाल है.  
 
'बिग बॉस' के 20 दिसंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला का जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला. सिद्धार्थ का पहले आसिम से झगड़ा हुआ बीच में रश्मि आईं और उनसे बहस हो गई. झगड़े में आसिम ने नौकरानी शब्द का सबसे पहले इस्तेमाल किया. इसके बाद सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई को नौकरानी कहा. सिद्धार्थ के नौकरानी कहते ही रश्मि भड़क उठीं. यहां तक कि उन्होंने सिद्धार्थ की मां को भी नौकरानी कह दिया. सिद्धार्थ का आसिम और रश्मि के अलावा विशाल और अरहान खान से भी झगड़ा हुआ. शो खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया था जिसमें रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ के ऊपर चाय फेकते नजर आ रही हैं. इसके बाद सिद्धार्थ ने भी वही किया. प्रोमो में दिखाया गया था कि यह सब देखकर सलमान घरवालों से नाराज हैैं और उन्हें फटकार रहे हैं.  

ये रिश्ता क्या कहलाता है के हजार एपिसोड पुरे होने पर केक पर लिखवाया 'थू थू थू'

BB13 : पारस छाबड़ा को देखा गया बिना विग लगाए, वीडियो हो रहा वायरल

उपेन पटेल ने किया लाइव टीवी पर प्रपोज, सेक्स कॉमेडी फिल्म ने बनाया मशहुर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -