सारा के साथ फोटो पर विकास ने तोड़ी चुप्पी, बताया कहाँ मिले थे
सारा के साथ फोटो पर विकास ने तोड़ी चुप्पी, बताया कहाँ मिले थे
Share:

बिगबॉस सीजन-11 खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट इन दिनों चर्चाओं में चल रहे है. कुछ दिनों पहले बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हो रही थी. इन तस्वीरों में सैफ सारा के साथ खड़े थे जिसमे सारा ने बिकिनी पहनी हुई थी. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखकर सभी के मन में एक ही सवाल घूम रहा था कि आखिर विकास सारा के साथ कर क्या रहे है. इस फोटो को देखने के बाद सभी लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे और विकास और सारा के बारे में उल्टी-सीधी बाते भी कर रहे थे.

हाल ही में विकास ने इस फोटो के बारे में सच्चाई सभी को बता दी है. विकास ने बताया कि, 'वो पुदुचेरी के ओरोविल में एक वर्कशॉप में गए थे और उस वर्कशॉप में सारा भी आई थी जिसके बाद उन्होंने ये फोटो क्लिक करवाई थी.'

आपको बता दे विकास ने ये फोटो तब अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया था जब सारा बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए अपनी फिल्म 'केदारनाथ' की तैयारियों में लगी हुई थी. विकास ने जैसे ही फोटो पोस्ट की थी इसके बाद यूज़र्स ने इस फोटो पर तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिए थे जिसके बाद विकास ने इस फोटो को हटा दिया था.

नए लुक की तस्वीर में डेशिंग लगे कुशाल टंडन

हिना ने पोस्ट किया फैंस के लिए इमोशनल कर देने वाला मैसेज

तो क्या अब भी एक दूसरे के करीब है सुशांत और अंकिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -