तो क्या अब भी एक दूसरे के करीब है सुशांत और अंकिता
तो क्या अब भी एक दूसरे के करीब है सुशांत और अंकिता
Share:

छोटे परदे के शो 'पवित्र रिश्ता' के ऑन स्क्रीन कपल अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ऑफ स्क्रीन सभी के चहेते कपल्स में से एक थे. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते थे. लेकिन कुछ समय में ही इस कपल का रिश्ता अचानक से ही टूट गया जिसकी वजह अब तक सामने नहीं आ पाई है. वैसे फैंस को इनके अलग होने से काफी दुःख हुआ था.

लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब अंकिता से पूछा गया कि क्या वो अब भी सुशांत के टच में है तो उन्होंने जवाब दिया कि, 'मैंने कभी भी अपने पुराने रिश्ते को किसी से छुपाया नहीं लेकिन जब मैं उस रिश्ते में थी, मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में कभी भी बात नहीं करती थी और अब भी मुझे इसके बारे में बात करने की जरुरत नहीं है. अगर मेरे काम के बारे में बात करनी है तो मैं घंटों आपसे बात कर सकती हूँ लेकिन इसके लिए नहीं.'

इतना ही नहीं बल्कि कुछ दिन पहले जब अंकिता से सुशांत के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, 'मुझे समझ नहीं आता है कि अभी भी लोग मुझे सुशांत के एक्स के रुप में क्यों जानते है. मेरी खुद की भी पहचान है. मेरे काम के बारे में क्यों बात नहीं की जाती है. बहुत जल्द मैं अपनी पहली फिल्म की शूटिंग करुँगी और मैं आशा करती हूँ कि सभी उस पर ध्यान देंगे.' आपको बता दे जल्द ही अंकिता बॉलीवुड में फिल्म 'मणिकर्णिका' से डेब्यू कर रही है. इस फिल्म में वो कंगना रनौत के साथ नजर आएँगी.

'कुमकुम भाग्य' की इस एक्ट्रेस से पुलिस वाले ने की बिकनी फोटो की मांग

डब्बू रतनानी कैलेंडर लांच पार्टी में वॉर्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार हुई ये एक्ट्रेस

आपने देखा नागिन 3 की नागिन का दुल्हन वाला अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -